Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

BJP sneezes heavily on Congress, raise questions on demand for investigation in doctor’s suicide बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर की छींटाकसी, डॉक्टर सुसाइड में उठाएं जांच पर सवाल

[adsforwp id="60"]

Bhilwara:  लालसोट में एक महिला डॉक्टर आत्महत्या मामले में भाजपा और कांग्रेस में खीचतान जारी है . इसी के अंतर्गत राजस्थान विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला है, और  कहा है कि लालसोट में एक महिला डॉक्टर आत्महत्या मामले में सरकार के सक्रिय नहीं रहने से यह घटना हुई. मामले की जांच सही तरीके से  नहीं होने तक डॉक्टर को धारा 302 में आरोपी बनाना गलत था, पुलिस ने  मामले में संजीदगी से काम न लेते हुए जल्दबाजी में कदम उठाया. जिसका हर्जाना डॉ. अर्चना शर्मा को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा. 

 

 

गौरतलब है कि भीलवाड़ा में पत्रकारों से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सीएम अशोक गहलोत पर भी बड़ा हमला बोला है. और कहा है कि गहलोत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को कानून व्यवस्था देखने के लिए चार्टर प्लेन से राजस्थान बुलाने की बात कहते हैं. इसकी कोई जरूरत नहीं है, हम ही उसके लिए काफी है. वैसे भी गृह मंत्रालय खुद सीएम के पास है और उन्हें ही प्रदेश में हो रही  घटनाओं की जानकारी नहीं होती है,  और अगर होती भी है तो वह दूसरे को भी नहीं बताते हैं, कहीं रात में उनकी सरकार को कोई पलट ना दें.

 

इसके अलावा विधायक जोहरी लाल के बेटे पर दुष्कर्म के आरोप पर कटारिया ने कहा कि मामले में विधायक ने जिस तरह से बयानबाजी कि वह गलत है, इसकी जांच होनी चाहिए.  उनका यह बयान गलत है कि उनका बेटा निर्दोष है, उन्हें यह कहना चाहिए था कि मेरा बेटा ऐसा नहीं कर सकता है. फिर भी मामले की जांच करवाई जाए. विधानसभा में अधिकारियों ने जिस तरह से गलत रिपोर्ट यूनिवर्सिटी की पेश की उससे गहरा धक्का लगा है. कटारिया ने यह भी कहा कि मैं जिंदा रहूं या नहीं रहूं मगर आप देखना आने वाले 40 साल तक प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस ही राज करेगी .आम आदमी पार्टी का अभी तक राजस्थान में कोई जनाधार नहीं है.

 

 इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया  गुरुवार को  पूर्व विधायक राम रिछपाल नुवाल के निधन पर शोक व्यक्त किया , बता दे कि भीलवाड़ा  में वे विधायक के निधन पर आए थे सर्किट हाउस में उनसे भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर और भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने मुलाकात की.

 

Reporter: Dilshad khan

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer