Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Sold the same land to ten different people in Makrana filed a fraud report | मकराना में एक ही जमीन को दस अलग-अलग लोगों को बेचा, धोखाधड़ी की दर्ज कराई रिपोर्ट

[adsforwp id="60"]

MAKRANA: मकराना में एक ही जमीन को दस अलग-अलग लोगों को धोखाधड़ी कर बेचान करने का एक मामला  शनिवार को  सामने  आया है, जिसको लेकर परिवादियो की ओर से पुलिस थाना मकराना में धोखाधड़ी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई.

यह भी पढ़ेः भारत सरकार ने गैहूं के निर्यात पर लगाई रोक, जानिए आम आदमी पर क्या असर पडे़गा

आपको बता दें कि जमीन बेचान में धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है. जिसमें एक शातिर ने एक ही जमीन को दस जनों को अलग-अलग बेचान कर दी . कुछ को तहसील में जाकर रजिस्ट्री भी करवा दी, तो कुछ को स्टॉम्प पर बेचान लिखकर दे दिए . ताज्जुब की बात यह रही कि जमीन का कब्जा किसी ने भी नहीं लिया. इस पर आरोपी गुलाम मोईनुदीन के खिलाफ थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने धोखाधड़ी की रिपोर्ट दी है .

 रिपोर्ट देने पीड़ितों के साथ अंजुमन सदर हाजी नवाब अली रांदड़ , एडवोकेट शरीफ चौधरी , समाजसेवी अल्लानूर रांदड़ , अनवर गैसावत भी गए थे . परिवादियों ने बताया कि आरोपी जयपुर के शास्त्री नगर में रहता है. उसने मकराना में गरीब नवाज कॉलोनी में मौजूद अपनी खातेदारी की जमीन का बेचान व इकरारनामा छल कपट की नियत से उन्हें दिया था. फर्जी रजिस्ट्रियों व इकरारनामा के माध्यम से बेचान के बाद उसने रकम ले ली, परंतु जमीन का कब्जा नहीं दिया . 

उन्होंने बताया कि अब तक दस जने पीड़ित एकजुट हुए हैं तथा उस समय पर उसने करीब 20 व्यक्तियों को और बेचान कर उनके साथ भी धोखाधड़ी कर रखी है . परिवादी मुन्ना अहमद , रियाना, रिहाना, हाजी अब्दुल हफीज, इब्राहीम सिसोदिया, खातून , शाहिदा बेगम, फैमिदा रांदड़, शमीम बानो, मुन्नीऔर निजामुदीन पुत्र अब्दुल जब्बार चौहान ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज है .

REPORTER – HANUMAN TANWAR

 

 

 

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer