Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

know who is Gangster Mukhtar Malik whose dead body found was missing in gang war firing | गैंगस्टर मुख्तार मलिका का मिला शव, गैंगवार फायरिंग में थे लापता

[adsforwp id="60"]

Jhalawar: झालावाड़ जिले के असनावर थाना क्षेत्र के भीम सागर बांध के कैचमेंट एरिया में कास खेड़ली के समीप मछली ठेकेदारों के दो गुटों में गत 31 मई देर रात में बोट से पेट्रोलिंग के समय झड़प हो गई थी.

इस दौरान हुई फायरिंग और पत्थरबाजी के दौरान मछली ठेकेदार व भोपाल के गैंगस्टर मुख्तार मलिक व उसके साथियों की नाव पलट गई थी. झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, वहीं मुख्तार मलिक सहित उसका एक अन्य साथी लापता थे. घटना के बाद से ही पुलिस मुख्तार और उसके साथी की तलाश में जुटी थी, जिसमें आज सफलता हासिल हुई और कास खेड़ली के जंगलों से मुख्तार मलिक के शव को बरामद कर लिया.

यह भी पढ़ें-Lawrence Bishnoi: पुलिसवाले का बेटा कैसे बना जुर्म की दुनिया का सरताज, एक घटना ने बदल दी जिंदगी

पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों को सूचना भेजी है, जिनके पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम कर उन को सौंपा जाएगा. गौरतलब है कि मृतक मुख्तार मलिक मध्यप्रदेश के भोपाल का नामी गैंगस्टर हिस्ट्रीशीटर है, जिसके खिलाफ 50 से अधिक प्रकरण दर्ज है. जिसमें हत्या लूट व भू कब्जों के मामले भी शामिल है.

मुख्तार ने दिल्ली के इरशाद नामक ठेकेदार से पेटी कॉन्ट्रैक्ट पर भीमसागर क्षेत्र के कास खेड़ली के समीप मछली ठेका लिया था. उसी दौरान कासखेड़ली के बंटी गुर्जर ग्रुप से उसकी झड़प हो गई थी और दोनों के बीच आपस में फायरिंग व पत्थरबाजी हुई थी, तब से ही मुख्तार लापता था. पूरे प्रकरण में पुलिस अभी तक करीब एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

Reporter- MAHESH PARIHAR

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer