Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

बीजेपी दफ्तर में पार्टी नेताओं का मंथन, घनश्याम तिवाड़ी और डॉ. सुभाष चंद्रा भी मौजूद| Hindi News, जयपुर

[adsforwp id="60"]

Rajya Sabha Election 2022: राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है. बीजेपी और कांग्रेस अपने-अपने तरीके से रणनीति बनाने में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में बीजेपी नेता जयपुर में मंथन कर रहे हैं. पार्टी मुख्यालय में बीजेपी के केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी प्रदेश प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. बीजेपी प्रत्याशी घनश्याम तिवाड़ी भी बैठक में मौजूद हैं. वहीं. निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा भी इस बैठक में हिस्सा ले रहे हैं. 

बैठक में राज्यसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जा रही है. कयास लगाया जा रहा है कि बैठक के बाद बीजेपी कुछ ठोस निर्णय पर पहुंच सकती है. क्योंकि नंबर गेम को साधने के लिए बीजेपी लगातार प्रयास कर रही है.  

यह भी पढ़ें- Rajasthan : राजस्थान में राज्यसभा चुनावों की बाड़ेबंदी में एक विधायक की तबियत बिगड़ी

राजस्थान में चार सीटों पर चुनाव हो रहे हैं. बीजेपी और कांग्रेस जीत के दावे कर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस के 85 विधायक उदयपुर के ताज अरावली में रुके हुए हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी उदयपुर पहुंच चुके हैं. डोटासरा ने साफ कर दिया है कि किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है. कांग्रेस के सभी विधायक एकजुट हैं और तीनों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी ही चुनाव जीत रहे हैं.  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी लगातार विधायकों से संपर्क में है. इसके अलावा राज्यसभा उम्मीदवार प्रमोद तिवारी भी उदयपुर में विधायकों के साथ ठहरे हुए हैं. बता दें कि राज्यसभा का चुनाव 10 जून को होना है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer