Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

State President of National Bajrang Dal reached Chittorgarh to pay tribute to the deceased Ratan Soni| मृतक रतन सोनी को श्रद्धांजलि देने राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे चित्तौड़गढ़

[adsforwp id="60"]

Chittorgarh: अंतररार्ष्ट्रीय हिन्दू परिषद, राष्ट्रीय बजरंग दल के चित्तौड़गढ़ जिलाध्यक्ष अमृत माली ने बताया कि अल्प प्रवास पर राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रजापति (कोटा), एएचपी चितौड़गढ़ प्रांत, उपाध्यक्ष घनश्याम सोनी बिजौलिया, कपिल शर्मा झालावाड़ ने चित्तौड़गढ़ पहुंच कर राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता मृतक रतन सोनी के घर पर जाकर परिजनों को सांत्वना दी.

प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रजापति ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि रतन सोनी के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए प्रदेश भर में ज्ञापन दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि लगातार प्रदेश भर में हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं की जिहादियों द्वारा निशाना बनाकर उनकी हत्या की जा रही है. जिससे हिंदू समाज में आक्रोश व्याप्त हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान राज्यसभा 2022: कांग्रेस में तीसरी वरीयता को लेकर फंसा पेंच, इस नाम पर लग सकती है मुहर!

 इसी माह हिन्दू युवाओं को शौर्यवान बनाने के लिए राजस्थान क्षेत्र के सभी प्रांतों में शौर्य प्रशिक्षण शिविर आयोजित किए जाएंगे. जिसमें युवाओं को आत्म रक्षा के लिए कामंडो ट्रैनिंग के साथ साथ आध्यात्मिक ओजस्वी व्यक्तित्व का निर्माण किया जाएगा. जिससे युवा देश धर्म संस्कृति की रक्षा के लिऐ सदैव आगे खड़ा होकर राष्ट्र की सेवा कर सके.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जल्दी से जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू हो. जिससे बेरोजगारी और अपराधिक घटनाएं खत्म हों और कानून व्यवस्था बनी रहे. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष निम्बाहेड़ा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए रवाना हुए.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Report-Deepak Vyas

 

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer