Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Deepak Chahar Wedding with Jaya Bhardwaj Venue and Guest List team india | Team India: इस हसीना के प्यार में क्लीन बोल्ड हुआ ये भारतीय खिलाड़ी, आज आगरा में होगी शादी

[adsforwp id="60"]

Deepak Chahar Wedding: भारतीय टीम और सीएसके के ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) से एक जून को शादी करने जा रहे हैं. आगरा के दीपक चाहर दिल्ली की बारहखंभा निवासी एंटरप्रेन्योर जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लेंगे. दीपक अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं, वे अब अपनी गर्लफ्रेंड से आगरा में शादी करेंगे. 

आगरा के इस होटल में होगी शादी

आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित पंच सितारा होटल जेपी पैलेस में दीपक चाहर (Deepak Chahar) और जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) बुधवार को शादी के अटूट बंधन में बंध जा रहे हैं. बुधवार यानी 1 जून को सुबह 10 बजे हल्दी रस्म और रात नौ बजे विवाह समारोह शुरू होगा. 

सामने आई मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

मंगलवार को दीपक चाहर (Deepak Chahar) और जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के परिवार वालों ने मेहंदी सेरेमनी में हिस्सा लिया. इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. इन तस्वीरों में दीपक पठानी कुर्ते में नजर आए, वहीं जया लहंगे में नजर आईं. मेहंदी की रस्म के बाद रात को संगीत का कार्यक्रम हुआ, जिसमें दीपक और जया जमकर थिरके.  दीपक चाहर का कहना है कि परिवार और अपनों के साथ इन लम्हों को यादगार बना रहा हूं

शाही शादी की खास तैयारी

शादी के लिए एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को जिम्मेदारी दी गई है, शादी रॉयल ग्रैंडयोर थीम पर हो रही है. होटल कैंपस में ही बैंड-बाजे के साथ बारात निकाली जाएगी, जिसके लिए आगरा के मशहूर सुधीर बैंड की बुकिंग की गई है. जानकारी के अनुसार, शादी समारोह के लिए 600 लोगों को इनवाइट भेजा गया हे. इसमें जाने जाने क्रिकेटर्स शामिल हैं. होटल जेपी पैलेस में शाही दावत की खास तैयारी की गई है. इन दोनों का रिश्ता उस वक्त चर्चा में आया जब दीपक ने आईपीएल 2021 के एक लाइव मैच के दौरान जया को स्टैंड्स में प्रपोज कर दिया था.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer