Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

IND vs PAK Match In Commonwealth Games 2022 PCB Announced Team | IND vs PAK: 31 जुलाई को पाकिस्तान से भिड़ेगी टीम इंडिया, PCB ने किया टीम का ऐलान

[adsforwp id="60"]

IND vs PAK Match: क्रिकेट के मैदान पर भारत (Team India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच खेला जाने वाला हर एक मैच किसी महामुकाबले से कम नहीं होता है. क्रिकेट के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. 31 जुलाई को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच कॉमनवेल्थ गेम्स में मैच खेला जाएगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने तो पाकिस्तान की टीम का ऐलान भी कर दिया है. 

भारत और पाकिस्तान के बीच होगा मैच

अगले महीने यूनाइटेड किंगडम के बर्मिघम में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीमों के बीच 31 जुलाई को भिड़ंत होगी. इससे पहले पाकिस्तान की महिला टीम 16 से 24 जुलाई तक बेलफास्ट में टी20 वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और मेजबान आयरलैंड से भिड़ेगा. दो सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 18 खिलाड़ियों का चयन किया है, जिसमें तीन रिजर्व खिलाड़ी शामिल है. 

कॉमनवेल्थ गेम्स में होगी टक्कर

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम 29 जुलाई से 3 अगस्त के बीच कॉमनवेल्थ गेम्स में बारबाडोस, भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को कहा, ‘श्रीलंका के खिलाफ एक सफल सीरीज के बाद, हमने उसी विजयी संयोजन को बनाए रखने का फैसला किया है. न केवल हमारी वरिष्ठ क्रिकेटरों ने महान क्रिकेट कौशल का प्रदर्शन किया, बल्कि हमारी युवा खिलाड़ी भी शानदार रहीं और जब भी टीम को उनकी आवश्यकता हुई, उन्होंने जिम्मेदारी निभाई.’

इन टीमों से होंगे भारत के मैच

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय टीम (Team India) की शुरुआत 29 जुलाई से होगी. टीम इंडिया का पहला मैच 29 जुलाई 2022 को ऑस्ट्रेलिया से होगा. इस मैच के बाद भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी, ये मैच 31 जुलाई को खेला जाएगा. वहीं, टीम का तीसरा मैच बारबाडोस से होगा. ये मैच 3 अगस्त को खेला जाएगा. 

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम

बिस्माह मारूफ (कप्तान), एमेन अनवर, आलिया रियाज, अनम अमीन, आयशा नसीम, डायना बेग, फातिमा सना, गुल फिरोजा (विकेटकीपर), इरम जावेद, कायनात इम्तियाज, मुनीबा अली सिद्दीकी (विकेटकीपर), निदा डार, ओमैमा सोहेल, सादिया इकबाल और तुबा हसन.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer