Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Rashid Khan Statement On Shubman Gill Says It Difficult To bowl Him Gujarat Titans | Rashid Khan: इस युवा भारतीय खिलाड़ी से खौफ खाता है टी20 का ये दिग्गज गेंदबाज! खुद किया नाम का खुलासा

[adsforwp id="60"]

Rashid Khan IPL 2022: टी20 क्रिकेट के सबसे सफल गेंदबाजों की जब भी बात होती है तो अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) का नाम जरूर लिया जाता है. राशिद खान (Rashid Khan) के सामने बड़े-बड़े बल्लेबाज ढेर हो जाते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरान होगी कि राशिद खान को एक युवा भारतीय बल्लेबाज को गेंदबाजी करने में काफी परेशानी होती है. राशिद ने खुद इस प्लेयर के नाम का खुलासा किया है. 

इस खिलाड़ी को गेंदबाजी करन मुश्किल

राशिद खान (Rashid Khan) आईपीएल 2022 में चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस (GT) का हिस्सा थे. टीम को चैंपियन बनाने में राशिद खान (Rashid Khan) का भी काफी बड़ा योगदान रहा था. राशिद ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें उनकी टीम के साथी शुभमन गिल (Shubman Gill) को बॉल करने में काफी मुश्किल होती है. राशिद का कहना है कि गेंदबाजी करते वक्त वे गिल के सामने कठिनाई का सामना करते हैं. 

राशिद ने तारीफ में कही ये बात

शुभमन गिल (Shubman Gill) आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस (GT) की जीत के हीरो रहे थे. राशिद खान ने शुभमन गिल लेकर कहा, ‘काफी गर्व है कि शुभमन गिल हमारी टीम का हिस्‍सा हैं. उनके रहने से टीम में सकरात्मक उर्जा मिलती है. जिस तरह गिल ने पूरे टूर्नामेंट में खेला, वो अविश्‍वसनीय है. मैं काफी खुश हूं कि वह हमारे टीम के सदस्य हैं. वह एकमात्र बल्‍लेबाज हैं, जिन्हें गेंदबाजी के दौरान मुझे कठिनाई महसूस होती है.’

IPL 2022 में दोनों रहे सुपरहिट

गुजरात टाइटंस (GT) को आईपीएल 2022 का खिताब जीताने में शुभमन गिल (Shubman Gill) और राशिद खान (Rashid Khan) दोनों का ही बड़ा हाथ रहा. राशिद ने इस सीजन  16 मैचों में सिर्फ 6.60 की इकोनॉमी से रन देकर 19 विकेट अपने नाम किए. वहीं, शुभमन गिल (Shubman Gill) ने इस सीजन के 16 मैचों में 34.50 औसत और 132.32 की स्ट्राइक रेट से 483 रन बनाए. गिल गुजरात के लिए सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer