Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Harbhajan Singh And Sreesanth Controversy Bhajji Admitted His Mistake After 14 Years | Harbhajan Singh: हरभजन ने 14 साल बाद मानी अपनी गलती, इस हरकत की वजह से उड़ाई थी खेल भावना की धज्जियां

[adsforwp id="60"]

Harbhajan Singh: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं. हरभजन सिंह अपने खेल के साथ-साथ कई विवादों की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहे थे. हरभजन सिंह ने हाल ही में 14 साल पहले की एक गलती के लिए माफी मांगी है. हरभजन की इस गलती ने खेल भावना की धज्जियां उड़ाकर रख दी थी.

14 साल पहले भज्जी ने किया था कुछ ऐसा

आईपीएल (IPL) की शुरुआत साल 2008 में हुई थी. पहले ही सीजन में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) आईपीएल के सबसे बड़े विवादों में से एक का हिस्‍सा रहे हैं. हरभजन ने मैदान में ही तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) को थप्पड़ जड़ दिया था. हरभजन सिंह ने मैच हारने के बाद गुस्से में ऐसा किया था. इस थप्पड़ वाली घटना कोई नहीं भूला है. उन्होंने हाल ही में इस घटना पर अफसोस जताया है और 14 साल बाद अपनी गलती मानी है. 

हरभजन सिंह ने मानी अपनी गलती

आईपीएल के इस सीजन में हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और एस श्रीसंत किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे. आईपीएल में हुई इस घटना के बाद हरभजन को सीजन से बैन कर दिया गया था, इसके बाद उन पर पांच वनडे मैचों का भी बैन लगाया था. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ग्‍लांस लाइव फेस्‍ट पर बात करते हुए कहा, ‘जो हुआ वो गलत था. मैंने गलती की थी. मेरी वजह से मेरी टीम के साथी को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी और मैं भी शर्मिंदा हुआ. अगर मुझे एक गलती सही करने का मौका मिला, तो ये होगी कि कैसे मैंने एस श्रीसंत के साथ मैदान पर बर्ताव किया. ऐसा नहीं होना चाहिए था.’

2 वर्ल्ड कप जीत चुके हैं श्रीसंत

एस श्रीसंत (S Sreesanth) भारत के स्टार तेज गेंदबाजों में शुमार हैं. वह 2007 और 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे. आईपीएल में वह  पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan royals)  की तरफ से खेलते थे. उन्होंने भारत के लिए 27 टेस्ट मैचों के अलावा 53 वनडे और 10 टी20 खेले हैं. जिसमें उनके नाम 169 विकेट हैं. एस श्रीसंत (S Sreesanth) आईपीएल में भी 44 मैच खेल चुके हैं.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer