Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Umran Malik VS de Kock KL Rahul VS Anrich Nortje Pant VS Tabraiz Shamsi IND vs SA Players Battles | IND vs SA: टी20 सीरीज में इन खिलाड़ियों के बीच होगी सबसे बड़ी जंग, यहीं से होगा जीत-हार का फैसला

[adsforwp id="60"]

IND vs SA Players Battles: भारत (Team India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज काफी रोमांचक रहने वाली है. इस सीरीज में कई बड़े स्टार खिलाड़ी आमने सामने होंगे. ऐसे में फैंस को इन प्लेयर्स के बीच काफी रोमांचक जंग भी देखने को मिलेगी. आइए आपको बताते हैं कि कौन से खिलाड़ियों के बीच सबसे ज्यादा टक्कर देखने को मिलने वाली है. 

उमरान मलिक बनाम क्विंटन डि कॉक

साउथ अफ्रीका के क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) ने आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए खतरनाक खेल दिखाया. आईपीएल 2022 के 15 मैचों में उन्होंने 508 रन बनाए थे, जिसमें एक पारी में तो उन्होंने नाबाद 140 रन भी बनाए थे. इस सीरीज में क्विंटन डि कॉक का सामना उमरान मलिक (Umran Malik) से होगा. आईपीएल 2022 के 14 मैचों में उमरान मलिक ने 22 विकेट अपने नाम किए थे. वे लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की गति से गेंदबाजी करते हैं.

केएल राहुल बनाम एनरिक नॉर्खिया

टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) शानदार फॉर्म में हैं, लेकिन इस सीरीज में उनके सामने एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) जैसे तेज गेंदबाज की चुनौती होगी. नॉर्खिया ने आईपीएल 2022 में 6 मैचों में 9 विकेट चटकाए थे. वहीं, केएल राहुल (KL Rahul) ने इस सीजन के 15 मैचों में 51.33 की औसत से 616 रन बनाए थे. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच फैंस का एक रोमांचक जंग देखने को मिलेगी.

ऋषभ पंत बनाम तबरेज शम्सी

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से भी इस सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहने वाली है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) स्पिन गेंदबाजों से सामने काफी आक्रामक बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन इस सीरीज में उनका सामना टी20 के नंबर 1 गेंदबाज तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) से होगा. फैंस को इन खिलाड़ियों के बीच होने वाली टक्कर का बेसब्री से इंतजार है. 

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer