Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

india vs south africa second t20 series predicted playing 11 team india captain rishabh pant | IND vs SA: दूसरे T20 में पंत इन प्लेयर्स को हर हाल में करेंगे बाहर! ऐसी होगी टीम इंडिया की Playing XI

[adsforwp id="60"]

IND vs SA T20: भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस सीरीज में कप्तान ऋषभ पंत की सेना 1-0 से पीछे है और इसलिए उनका दूसरा मुकाबला जीतना बहुत जरूरी है. ऐसे में कप्तान पंत को दूसरे टी20 मैच में प्लेइंग 11 में कुछ बड़े बदलाव करने होंगे. आइए एक नजर मारते हैं दूसरे टी20 में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11 के ऊपर.      

1. ओपनिंग बल्लेबाज

पहले टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ को ईशान किशन की ओपनिंग जोड़ी ने अच्छा प्रदर्शन किया था. ईशान किशन अच्छी फॉर्म में दिखे और उन्होंने 76 रनों की तगड़ी पारी खेली. ईशान किशन खतरनाक बल्लेबाजी के साथ-साथ माहिर विकेटकीपर भी हैं. ऐसे में ये जोड़ी ही दूसरे टी20 में भी बल्लेबाजी करती हुई नजर आएगी.

2. मिडिल ऑर्डर 

तीसरे नंबर पर श्रेयस अय्यर को मौका मिलना भी तय है. अय्यर ने भी 36 रन पहले मैच में बना दिए थे. वहीं हार्दिक पांड्या और कप्तान ऋषभ पंत मिडिल ऑर्डर को ताकत देने का काम करेंगे. इसके अलावा दिनेश कार्तिक नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं. नंबर 7 पर अगले मैच में अक्षर पटेल की जगह दीपक हुड्डा को मौका दिया जा सकता है. हुड्डा एक घातक बल्लेबाज होने के साथ-साथ गेंदबाजी भी कर लेते हैं. 

3. लोअर ऑर्डर

युजवेंद्र चहल स्पिन गेंदबाजी की अगुआई एक बार फिर से करते हुए नजर आएंगे. वहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी लाइन अप में हर्षल पटेल और भुवनेश्वर कुमार के साथ इस बार आवेश खान की जगह उमरान मलिक को मौका मिल सकता है.

दूसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित Playing 11:

ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer