Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Team India में जगह नहीं मिलने से नाराज ये खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भड़ास

[adsforwp id="60"]

Team India: आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. टीम इंडिया को आयरलैंड के खिलाफ 26 जून और 28 जून को दो मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. IPL 2022 विजेता कप्तान हार्दिक पांड्या को इस दौरे के लिए कप्तान बनाया गया है. भारत का एक खिलाड़ी आयरलैंड दौरे के लिए मौका नहीं मिलने से बहुत नाराज है.

टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने से नाराज ये खिलाड़ी

टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने का दर्द ये खिलाड़ी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि IPL में कई बार कमाल दिखा चुके ऑलराउंडर राहुल तेवतिया हैं. राहुल तेवतिया ने टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने के बाद एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भड़ास

राहुल तेवतिया ने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में मौका नहीं दिए जाने के बाद ट्विटर पर लिखा, ‘उम्मीदें आहत हुईं’. बता दें कि राहुल तेवतिया एक खतरनाक मैच फिनिशर हैं. इस साल राहुल तेवतिया की सबसे यादगार IPL पारी पर नजर डालें तो पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच जहन में आ जाता है, जब गुजरात टाइटंस को पंजाब किंग्स के खिलाफ एक मैच में 2 गेंदों में 12 रन की जरूरत थी. तब तेवतिया ने लगातार 2 गेंदों पर 2 छक्के जड़कर गुजरात टाइटंस को मैच जितवाया था.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी किया गया था नजरअंदाज

खतरनाक मैच फिनिशर राहुल तेवतिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में सेलेक्टर्स ने नजरअंदाज कर दिया था और अब इस खिलाड़ी को आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया में चुना जा सकता है. राहुल तेवतिया ने इस साल गुजरात टाइटंस के लिए IPL 2022 के 16 मैचों में 31 की औसत और 147.61 के स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाए थे. राहुल तेवतिया अगर टीम इंडिया में चुने जाते, तो हमें हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक के बाद तीसरा फिनिशर भी मिल सकता था.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer