Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

india vs england test series team india explosive opener kl rahul fans angry rohit sharma | IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए खेलना नहीं चाहता ये खिलाड़ी? लोग बोले- सिर्फ IPL के लिए रहता फिट

[adsforwp id="60"]

Team India: भारतीय टीम अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलेगी. पिछले साल खेली गई इस सीरीज में भारतीय टीम पहले से 2-1 से आगे है, लेकिन कोरोना वायरस के चलते आखिरी मुकाबला अगले महीने खेला जाएगा. हालांकि इस मैच से ठीक पहले टीम इंडिया का एक बल्लेबाज टीम से बाहर हो गया है, जिससे फैंस खासे नाराज हैं. 

ये खिलाड़ी हुआ बाहर

भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं. राहुल अब अपनी चोट के इलाज के लिए जर्मनी जाएंगे. इससे पहले, चोट के कारण राहुल नई दिल्ली में शुरुआती मैच से कुछ घंटे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे. राहुल के इस अहम समय पर टीम से बाहर होने पर क्रिकेट फैंस को काफी गुस्सा आया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है. 

फैंस ने लगाई क्लास

राहुल के बाहर होने पर टीम इंडिया के फैंस काफी नाराज हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से को जाहिर किया है. फैंस का कहना है कि जब भी टीम इंडिया को कोई अहम मैच खेलना होता है तो राहुल चोटिल हो जाते हैं और आईपीएल खेलने के लिए वो हमेशा तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन राहुल को लेकर वायरल हो रहे हैं. 

 

 

भारत की टेस्ट टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और प्रसिद्ध कृष्णा.  

 

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer