Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Indonesia Open 1000 hs prannoy defeated in semifinal stage by china player | Indonesia Open: खिताब से दो कदम दूर रह गए प्रणय, सेमीफाइनल में पहुंचकर टूटा दिल

[adsforwp id="60"]

Indonesia Open: भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी एच एस प्रणय शनिवार को यहां इंडोनेशिया सुपर 1000 बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में चीन के झाओ जून पेंग से सीधे गेम में हारकर बाहर हो गए. दुनिया के 23वें नंबर के खिलाड़ी प्रणय लय नहीं बना सके और विश्व जूनियर चैम्पियनशिप में दो बार के कांस्य पदक विजेता जून पेंग से 40 मिनट तक चले मुकाबले में 16-21 15-21 से हार गए.

प्रणय का टूटा दिल

अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन में यह दोनों की पहली भिड़ंत थी. प्रणय दूसरी बार इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे थे. चीन के खिलाड़ी ने अपने ताकतवर स्मैश और फ्लिक शॉट से पहले गेम के ब्रेक से प्रणय पर 11-6 से बढ़त बनाई. उन्होंने 14-9 तक पांच अंक की बढ़त कायम रखी.

खिताब से चूके प्रणय

प्रणय अपने नेट प्ले में थोड़े नर्वस दिख रहे थे और शटल पर उनका नियंत्रण भी नहीं था. प्रणय ने हालांकि इस अंतर को कम करते हुए स्कोर 14-16 किया लेकिन जून पेंग ने भारतीय खिलाड़ी के वाइड शॉट और लंबे रिटर्न से स्कोर 19-15 ले गए. प्रणय ने फिर एक अंक बचाया लेकिन जून पेंग ने गेम अपने नाम कर लिया.

दूसरे गेम में प्रणय ने 6-4 की बढ़त बनाई लेकिन कई मौके गंवाने से उनकी खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक सकी. वह अपने प्रतिद्वंद्वी की बराबरी नहीं कर सके और उनके कमजोर रिटर्न का जून पेंग ने भरपूर फायदा उठाया. चीन का खिलाड़ी पूरी तरह से नियंत्रण बनाये था और भारतीय के वीडियो रेफरल गंवाने के बाद 17-9 से आगे था और फिर उन्हें जीतने में ज्यादा देर नहीं लगी.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer