Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

team india explosive batsman prithvi shaw rohit sharma 264 runs record selectors wasting talent | Team India: रोहित के 264 रनों का रिकॉर्ड तोड़ सकता ये बल्लेबाज, सेलेक्टर्स बर्बाद कर रहे टैलेंट

[adsforwp id="60"]

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ रही है. इस सीरीज के बाद आयरलैंड के खिलाफ भी एक युवा टीम को दो मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या की कप्तानी में कई युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई है. लेकिन इस टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को जगह नहीं दी गई जिसे शायद इस टीम में होना चाहिए था. ये खिलाड़ी आने वाले समय में भारत का सबसे बेहतरीन ओपनर बनने का दम रखता है. 

बाहर बैठकर खत्म हो रहा इस खिलाड़ी का करियर

आयरलैंड और साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने टीम में घातक ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को जगह नहीं दी. शॉ एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो पारी के पहले ही ओवर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. एक समय टीम इंडिया का भविष्य माने जाने वाले शॉ को सेलेक्टर्स ने कई सीरीज से टीम में जगह नहीं दी है. मौजूदा रणजी ट्रॉफी में शॉ ने अपने ताबड़तोड़ खेल का नजारा भी दिखाया था, लेकिन उन्हें मौका देना ठीक नहीं समझा गया.    

रोहित का रिकॉर्ड तोड़ने का रखते हैं दम

पृथ्वी शॉ अभी काफी युवा हैं. वह हमेशा से ही रोहित जैसी तेज तर्रार बैटिंग करते हैं. रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ये बल्लेबाज ओपनिंग की जिम्मेदारी बखूबी संभालता है. लेकिन अब रोहित दो सीरीज में मौजूद नहीं हैं फिर भी उन्हें नहीं चुना गया. पृथ्वी शॉ के मैदान पर होने से बॉलर्स उनसे खौफ खाते हैं. 

वह अपनी बल्लेबाजी से कैसा गदर मचा सकते हैं इसका नमुना हम सभी आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में देख चुके हैं. यह युवा ओपनर बल्लेबाज मैदान पर आते ही गेंदबाजों के ऊपर अपने धाकड़ स्ट्रोक के द्वारा धावा बोल देते हैं. ऐसे में ये युवा बल्लेबाज आने वाले समय में रोहित शर्मा के 264 रनों को पार कर सकता है. 

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer