Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

t20 series against Africa decided dinesh karthik ishan kishan hardik pandya may play in the T20 World Cup indian team | Indian Team: साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से हो गया तय! हर हाल में T20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी

[adsforwp id="60"]

India vs South Africa: साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया के 3 खिलाड़ियों ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. इन खिलाड़ियों के दम पर ही भारतीय टीम सीरीज में बराबरी हासिल कर पाई. साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद सेलेक्टर्स इन खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप में जगह दे सकते हैं. 

1. दिनेश कार्तिक 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ फिनिशर की भूमिका निभाई. चौथे टी20 मैच में दिनेश कार्तिक ने 27 गेंदों में 55 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और 2 लंबे छक्के शामिल थे. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. निचले क्रम पर उतरकर दिनेश कार्तिक विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं. कार्तिक साउथ अफ्रीका के खिलाफ बहुत ही शानदार लय में नजर आए. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. ऐसे में उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए जगह मिल सकती है. 

2. हार्दिक पांड्या 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचों टी20 मैचों में जगह मिली और उन्होंने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया. हार्दिक ने दिनेश कार्तिक के साथ कई महत्वपूर्ण साझेदारियां निभाईं और वह गेंदबाजी में भी अपने जौहर दिखाते हुए दिखे. हार्दिक ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की थी. हार्दिक को आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है. सेलेक्टर्स ने उन्हें अच्छे प्रदर्शन का इनाम दिया है. 

3. ईशान किशन 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में रोहित शर्मा की जगह ओपनिंग करते उतरे ईशान किशन (Ishan Kishan) ने शानदार बल्लेबाजी की. टी20 सीरीज में ईशान सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. पहले और तीसरे मैच में ईशान किशन ने तूफानी हाफ सेंचुरी लगाईं. ईशान ने 150.36 के स्ट्राइक रेट और 41.20 की औसत से 206 रन बनाए. बैकअप ओपनर के तौर पर वह टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में जगह बना सकते हैं. ईशान किशन विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer