Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Shubman Gill will be open with rohit sharma for team india ind vs eng test kl rahul | IND vs ENG: टीम इंडिया में KL Rahul की कमी पूरी करेगा ये युवा बल्लेबाज, बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर

[adsforwp id="60"]

IND vs ENG Team India: इंग्लैंड दौरे की शुरुआत से पहले टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) चोटिल हैं और अब वह टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे. टीम ने राहुल का रिप्लेसमेंट भी नहीं लिया है, ऐसे में रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कौन करेगा ये एक बड़ा सवाल है. 

ये बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर

केएल राहुल (KL Rahul) को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज से पहले ही चोट लगी थी, ऐसे में इस टेस्ट मैच में रोहित शर्मा के साथ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत कर सकते हैं. शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी बेहतर प्रदर्शन किया था, उनकी तकनीक भी बाहर की पिचों पर बेहतर है. 

टेस्ट क्रिकेट में किया शानदार प्रदर्शन

शुभमन गिल (Shubman Gill) का टेस्ट करियर अभी तक काफी शानदार रहा है, उन्होंने टीम इंडिया (Team India) के लिए मैच विनिंग पारियां भी खेली हैं. उन्होंने अब तक खेले 10 टेस्ट मैचों में 558 रन बनाए हैं. इस दौरान शुभमन ने 4 अर्धशतक लगाए हैं. शुभमन गिल (Shubman Gill) ने घरेलू मैचों में 12 शतक और 26 अर्धशतक भी लगाए हैं.

एक साथ कर चुके हैं पारी की शुरुआत

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) पहले भी टीम इंडिया के लिए एक साथ पारी की शुरुआत कर चुके हैं. इन दोनों खिलाड़ियों ने 13 बार साथ में ओपिनंग की है. इन 13 पारियों में इन दोनों बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय साझेदारियों के साथ 424 रन जोड़े हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच ये टेस्ट मैच 1 जुलाई से खेला जाएगा. 

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer