Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Latest News, Live Breaking News, Today News, India Political News Updates

[adsforwp id="60"]

Team India: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, एक पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज पिता बने हैं. इस खिलाड़ी ने खुद सोशल मीडिया पर ये जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है. इस दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने पिछले साल ही रिटायरमेंट का ऐलान किया था. 

ये भारतीय खिलाड़ी बने पिता

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज विनय कुमार (Vinay Kumar) के घर किलकारी गूंजी है. विनय कुमार (Vinay Kumar) काफी लंबे टाइम से क्रिकेट से दूर हैं लेकिन वे एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. उनकी वाइफ ऋचा सिंह ने गुरुवार को एक बेटी को जन्म दिया है. विनय कुमार ने ट्विटर पर फैंस को इसकी जानकारी दी. कुछ दिन पहले ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस को विनय कुमार के पिता बनने की खुशखबरी दी थी. 

यहां देखें विनय कुमार का ये पोस्ट 

मुंबई इंडियंस ने शेयर की थी खास फोटो

मुंबई इंडियंस ने 12 जून को विनय कुमार और उनकी पत्नी रिचा सिंह (Richa Singh) की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें साफ देखा जा सकता था कि रिचा प्रेग्नेंट हैं और वे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इसके लिए दोनों को बधाई भी दी थी. 

टीम इंडिया में विनय कुमार का सफर 

विनय कुमार टीम इंडिया (Team India) के लिए 1 टेस्ट, 31 वनडे और 9 टी20 मैच खेल चुके हैं. विनय ने आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच अक्टूबर 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. उन्होंने पिछले साल फरवरी में रिटायरमेंट का ऐलान किया था. विनय कुमार (Vinay Kumar) इंडिया के डॉमेस्टिक क्रिकेट में एक जाना माना नाम है वो कर्नाटक की तरफ से खेलते हैं. विनय कुमार की पत्नी रिचा सिंह बेंगलुरु में स्थित इंटेग्रिटी स्पोर्ट्स कंपनी की डायरेक्टर हैं.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer