Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Mumbai vs Madhya pradesh captain prithvi shaw angry on umpire ranji trophy final match | Prithvi Shaw: रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच में पृथ्वी शॉ गुस्से से हुए आगबबूला, अंपायर से जमकर की बहस

[adsforwp id="60"]

Prithvi Shaw: रणजी ट्रॉफी में इस समय मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में की पहली पारी में मध्य प्रदेश ने 536 रन बनाए. मध्य प्रदेश के बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया. इस मैच में पृथ्वी शॉ को गुस्सा आ गया और वह अंपायर से बहस करते हुए दिखाई दिए. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहा है वीडियो 

मुंबई के लिए पारी का 125वां ओवर मोहित अवस्थी कर रहे थे. तब मध्य प्रदेश के लिए रजत पाटीदार और आदित्य तारे बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी मोहित की गेंद बल्लेबाज के पैड से टकराई, जिस पर गेंदबाज ने बड़ी अपील की, लेकिन अंपायर ने खिलाड़ी को नॉट आउट दिया. इस फैसले के बाद मुंबई के खिलाड़ी हैरान नजर आए. तभी मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ अंपायर से बहस करते हुए दिखाई दिए. 

अंपायर से की बहस 

कप्तान पृथ्वी शॉ बल्लेबाज को आउट ना दिए जाने के बाद बहुतक ही गुस्से में नजर आए. काफी देर तक वह अंपायर से बहस करते हुए दिखाई दिए, लेकिन रिप्ले में देखने में पता चला कि अंपायर का फैसला एकदम सही था. 

संकट में फंसी मुंबई टीम 

मुंबई ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 374 रन बनाए, जिसके बाद मध्य प्रदेश ने रजत पाटीदार, यश दुबे और हिमांशू शर्मा ने तूफानी शतक लगाए. यश दुबे ने सबसे ज्यादा 133 रन बनाए. इन बल्लेबाजों की बदौलत ही मध्य प्रदेश ने 536 रन बनाए. अब आज मैच का आखिरी दिन और मुंबई ने अपनी दूसरी पारी में अभी तक 236 रन सात विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं. मध्य प्रदेश टीम पहली पारी के बढ़त के आधार पर  मैच जीतते हुए दिखाई दे रही है. 

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer