Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

रोहित के बिना भी इंग्लैंड को धो देंगे ये 2 खिलाड़ी, मैच से पहले हासिल की घातक फॉर्म| Hindi News

[adsforwp id="60"]

India vs Leicestershire: लीसेस्टरशर के खिलाफ भारत का अभ्यास मैच रविवार को यहां ड्रॉ रहा जिसमें सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतक जमाया जबकि रविचंद्रन अश्विन ने कोविड-19 संक्रमण से उबरने के बाद खेल में वापसी पर दो विकेट चटकाए. इंग्लैंड के खिलाफ एक जुलाई से शुरू हो रहे टेस्ट मैच से पहले इस चार दिवसीय अभ्यास मैच में पांच भारतीय खिलाड़ियों ने दोनों टीमों का प्रतिनिधित्व किया.

फॉर्म में गिल और अश्विन की वापसी

अश्विन के लिए यह मैच काफी अहम था क्योंकि कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण वह देर से इंग्लैंड रवाना हुए थे. उन्होंने 11 ओवर की गेंदबाजी में  31 रन देकर दो विकेट लिए. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने चौथे और अंतिम दिन भारत का नेतृत्व किया क्योंकि टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए.

रोहित के बिना करना होगा कमाल

रोहित अगर इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतरने में विफल रहे तो  गिल पर भारत को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी. पंजाब के इस बल्लेबाज ने अभ्यास मैच के आखिरी दिन 77 गेंद में 62 रन की पारी खेली. उन्होंने इससे पहले 21 और 38 रन  बनाए थे. लीसेस्टरशर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए वह शीर्ष स्कोरर के रूप में उभरे. भारत ने अपनी पारी सात विकेट पर 364 रन पर घोषित कर दी जिसके बाद लीसेस्टरशर के पास मैच जीतने के लिए 367 रन बनाने का लक्ष्य था.

ड्रॉ रहा प्रैक्टिस मैच

हनुमा विहारी ने भी क्रीज पर अच्छा समय बिताया और 86 गेंद की पारी में 26 रन बनाए. प्रसिद्ध कृष्णा और बुमराह ने दोनों टीमों के लिए गेंदबाजी की लेकिन आखिरी दिन दोनों विकेट लेने में नाकाम रहे. कृष्णा ने पांच ओवर में 19 रन दिये तो वही बुमराह ने आठ ओवर में 12 रन खर्च किए. अन्य भारतीयों में चेतेश्वर पुजारा ने भी दोनों टीमों के लिए बल्लेबाजी की थी, जबकि श्रेयस अय्यर और जडेजा ने शनिवार को भारत की दूसरी पारी में दो बार बल्लेबाजी की थी.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer