Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

आज होगा बुमराह जैसे इस खतरनाक बॉलर का डेब्यू! आयरलैंड को अकेले ही कर देगा ध्वस्त| Hindi News

[adsforwp id="60"]

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच आज रात 9 बजे से दो मैचों की टी20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया दूसरा टी20 मैच भी जीत लेती है, तो वह दो मैचों की टी20 सीरीज में आयरलैंड का 2-0 से सूपड़ा साफ कर देगी. टीम इंडिया ने पहले टी20 मैच को 7 विकेट से जीतकर इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है.

आज होगा बुमराह जैसे इस खतरनाक बॉलर का डेब्यू!

भारतीय टीम मैनेजमेंट दूसरे टी20 मैच में एक बेहद खतरनाक तेज गेंदबाज को डेब्यू का मौका दे सकती है, जो जसप्रीत बुमराह जैसा ही घातक है. ये तेज गेंदबाज दूसरे टी20 मैच में आयरलैंड टीम के लिए काल बनेगा. ये तेज गेंदबाज डेथ ओवरों में घातक यॉर्कर मारने में माहिर है. हाल ही में इस तेज गेंदबाज ने IPL 2022 में विरोधी टीम के बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाए हैं, जिसके दम पर इस गेंदबाज को सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया में चुना है. 

आयरलैंड को अकेले ही कर देगा ध्वस्त

तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह दूसरे टी20 मैच में डेब्यू कर सकते हैं. अर्शदीप सिंह को तेज गेंदबाज आवेश खान की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है. आवेश खान को जरूरत से ज्यादा मौके दिए जा चुके हैं और वह फ्लॉप भी रहे हैं. अर्शदीप सिंह ने भले ही 13 IPL मैचों में केवल 10 विकेट झटके हैं, लेकिन उनकी बदल-बदल कर ‘वाइड यॉर्कर’ और ‘ब्लॉक-होल’ में गेंदबाजी करने की क्षमता ने उन्हें टीम इंडिया में स्थान दिलाया है. 

अर्शदीप सिंह आईपीएल 2022 के दौरान डेथ ओवरों में पंजाब किंग्स के लिए एक शानदार गेंदबाज रहे हैं. अर्शदीप सिंह की 7.31 की इकॉनमी रेट इस चरण के सभी गेंदबाजों में सर्वश्रेष्ठ है. डेथ ओवरों में वह यॉर्करों के साथ शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. 

दबाव में भी शांतचित बने रहते हैं अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह दबाव की परिस्थितियों में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अर्शदीप सिंह दबाव में भी शांतचित बने रहते हैं और डेथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इससे ​​पता चलता है कि अर्शदीप सिंह बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं.

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित Playing 11:

राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक और भुवनेश्वर कुमार. 

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer