Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

इस क्रिकेटर की वाइफ के इंटरनेट पर काफी चर्चे, हॉटनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कर देंगी फेल

[adsforwp id="60"]

Team India: टीम इंडिया (Team India) के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) दुनिया के टॉप क्रिकेटर्स की लिस्ट में शुमार हैं. जितने पॉपुलर बुमराह हैं, उनकी वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) भी उतनी ही हिट हैं. सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की काफी चर्चा होती है.  

बेहद खूबसूरत हैं बुमराह की वाइफ संजना 

स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) बेहद खूबसूरत हैं. संजना गणेशन की दिलकश अदाओं से इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 6 लाख से भी ज्यादा है. क्रिकेट फैंस के बीच संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) काफी फेमस हैं. संजना गणेशन किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. संजना स्टार स्पोर्ट्स के लिए एंकरिंग करती हुई दिखती हैं.

कौन हैं संजना गणेशन? 

28 साल की संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर हैं. पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं. वो आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं. संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं. संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था. संजना ने पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. इसके अलावा उन्हें मॉडलिंग में भी देखा जा चुका है.

मिस इंडिया के मंच पर अपनी किस्मत आजमाई 

साल 2014 में संजना गणेशन ने मिस इंडिया के मंच पर अपनी किस्मत आजमाई थी, जहां पर उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया था. इसके बाद संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी अपने नाम किया था.

संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है 

संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है. वह ज्यादातर योगा और जिम में अपना समय बिताती हैं. बता दें कि संजना गणेशन IPL की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रह चुकी हैं. इसके अलावा संजना गणेशन MTV के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला से टीवी पर डेब्यू भी कर चुकी हैं.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer