Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

India vs West Indies Kuldeep Yadav can get a chance in Team India virat kohli bumrah | Ind vs Wi: टीम इंडिया में जल्द होगी इस जादुई गेंदबाज की वापसी, फैंस खत्म मान बैठे थे करियर

[adsforwp id="60"]

India Tour Of West Indies: भारतीय टीम को इसी महीने के आखिर में वेस्टइंडीज दौरे पर 5 T20 मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसके लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन किसी भी वक्त हो सकता है. इस सीरीज के जरिए कुछ खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो सकती है, जबकि कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. इस टीम सेलेक्शन से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस दौरे के लिए टीम इंडिया में एक जादुई गेंदबाज की एंट्री हो सकती है, जो चोट के चलते काफी समय से बाहर चल रहा है. 

इस जादुई गेंदबाज की होगी वापसी

बीसीसीआई इस दौरे के पर कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दे सकती है. वहीं चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की टीम में वापसी होती दिखाई दे रही है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक कुलदीप यादव उंगली की चोट से उबरने के बाद इस दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं.  वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे और एनसीए में रिहैब पूरा कर चुके हैं. ऐसे में उनका टीम में चुना जाना तय लग रहा है.

आईपीएल 2022 में किया था कमाल

आईपीएल 2022 में कुलदीप यादव का प्रदर्शन काफी कमाल का रहा था. इस शानदार खेल के बाद ही उन्हें अफ्रीका के खिलाफ टीम में शामिल किया गया था. कुलदीप ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में अपनी झोली में 21 विकेट झटके थे. उनका प्रदर्शन काफी कमाल का रहा था. ये खिलाड़ी लंबे समय से टीम इंडिया में वापसी का इंतजार कर रहा था. इस दौर पर वे टीम इंडिया में खेलते दिखाई दे सकते हैं. 

इन खिलाड़ियों को मिलेगा आराम

रिपोर्ट्स की मानें तो वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को टी20 सीरीज में आराम मिल सकता है. टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है. विराट कोहली ग्रोइन इंजरी के चलते पहले वनडे में भारतीय प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं थे. वहीं उनके दूसरे वनडे में भी खेलने पर सस्पेंस बना है. ऐसे में विराट की चोट को देखते हुए उन्हें आराम दिया जा सकता है. दूसरी तरफ जसप्रीत बुमराह के वर्कलोड को कम करने के मकसद उन्हें आराम देने की बात कही जा रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer