Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Baroda Cricket team on Deepak Hooda and Ambati Rayudu represent Baroda in next session | इस विस्फोटक बल्लेबाज को मनाने में लगी है टीम, साथी खिलाड़ी से झगड़े के बाद हुआ था विवाद

[adsforwp id="60"]

Baroda Cricket: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है. वहीं भारत में घरेलू क्रिकेट में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) प्रोफेशनल क्रिकेटर के तौर पर बड़ौदा की टीम से जुड़े हैं. वे इससे पहले भी साल 2012 से 2014 तक इसी टीम के लिए खेल चुके हैं. वहीं बड़ौदा की टीम एक और खिलाड़ी को अपनी टीम में वापस लाने के लिए जी जान से लगी हुई है.

इस खिलाड़ी को मना रही है बड़ौदा टीम  

इंग्लैंड के दौरे पर टीम इंडिया में खेल रहे दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) एक समय घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा की टीम से खेलते थे. दीपक साल 2020 में बड़ौदा की टीम को छोड़ कर चले गए थे. इस बीच खबरें उड़ी थीं कि टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और उनके बीच अनबन चल रही थी. इसके बाद दीपक ने राजस्थान की टीम की तरफ से खेलते हुए बढ़िया प्रदर्शन भी किया और इस साल वे पहली बार टीम इंडिया में शामिल हुए. 

बड़ौदा क्रिकेट ने कही ये बात

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्य कार्यकारी शिशिर हट्टंगडी ने इस मामले पर कहा, ‘जहां तक ​​​​मुझे पता है, इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने मतभेद दूर कर लिए हैं.  उन्होंने एक ही आईपीएल टीम के लिए एक साथ खेला और बेहतरीन प्रदर्शन करने में कामयाब रहे. उनके बीच जो भी समस्या थी उन्होंने उसे सुलझा लिया है. हालांकि हम हुड्डा की वापसी के प्रति आशान्वित हैं. हम यह पूर्ण रूप से नहीं कह सकते की वह हमारी टीम में वापस आएंगे ही. क्योंकि जब दीपक को एक टीम की ज़रूरत थी, राजस्थान ने उन्हें अपनी टीम में जगह दी थी. हम अपनी तरफ से केवल प्रयास कर रहे हैं कि वह वापस हमारी टीम मे आ जाएं.’

शानदार फॉर्म में है ये बल्लेबाज

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) इस समय सबसे शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वे आईपीएल 2022 से ही लगातार टीम इंडिया के साथ हैं. दीपक हुड्डा ने हाल ही में एक शतकीय पारी भी खेली थी. उन्होंने भारत के लिए 6 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 68.33 की बेहतरीन औसत से 205 रन बनाए हैं. वहीं  घरेलू क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने 46 प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेलते हुए 73 पारियों में 42.8 की औसत से 2908 रन बनाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer