Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

वनडे का सबसे खतरनाक खिलाड़ी है ये भारतीय, संजय मांजरेकर ने कर दिया बड़ा दावा| Hindi News

[adsforwp id="60"]

Team India: भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अभी भी 50 ओवर के क्रिकेट में एक शानदार और सबसे खतरनाक बल्लेबाज हैं. धवन को बड़े पैमाने पर वनडे स्पेशलिस्ट के रूप में देखा जा रहा है, जिन्हें इस प्रारूप पर महारथ हासिल है.

वनडे का सबसे खतरनाक खिलाड़ी है ये भारतीय

इंग्लैंड को पहले वनडे मैच में 110 रन पर ऑल आउट करने के बाद रोहित शर्मा ने विस्फोटक बल्लेबाजी की थी, इसने धवन को 31 रन पर नाबाद रहने के लिए समय मिला. मांजरेकर ने स्पोर्ट्स 18 पर ‘स्पोर्ट्स ओवर द टॉप’ शो में कहा, ‘शिखर धवन को अब केवल एक ही प्रारूप मिला है, जिसमें वह खेल सकते हैं, लेकिन अगर आप उनके 50 ओवर के क्रिकेट में उनके प्रदर्शन को देखें, तो यह हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहा है.’

संजय मांजरेकर ने कर दिया बड़ा दावा 

संजय मांजरेकर ने आगे कहा, ‘यह एक ऐसा प्रारूप है जो उन्हें सबसे अच्छा लगता है और एक ऐसा प्रारूप जहां वह अच्छे बल्लेबाज रहे हैं और मुझे बहुत खुशी है कि चयनकर्ताओं ने उन पर विश्वास दिखाया है.’ द ओवल में इंग्लैंड पर भारत की दस विकेट की जीत में, धवन और शर्मा की जोड़ी भी देश की दूसरी सबसे जोड़ी (सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के बाद) बन गई और वनडे मैचों में साझेदारी के रूप में 5000 रन पूरे करने वाली चौथी जोड़ी भी है.

वनडे मैचों में भारत के लिए धवन-शर्मा की साझेदारी के महत्व के बारे में पूछे जाने पर मांजरेकर ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि धवन को यह पारी मिली और मुझे उम्मीद है कि वह इस तरह की पारियां आगे भी जारी रखेंगे, क्योंकि रोहित शर्मा ने उन्हें समर्थन दिया है. यह जोड़ी वनडे प्रारूप में सबसे बेहतर जोड़ी है.’ भारत उम्मीद कर रहा होगा कि धवन और शर्मा गुरुवार को लॉर्ड्स में दूसरे वनडे मैच में एक और यादगार साझेदारी करके सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer