Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

virat kohli finally replies to babar azam tweet on his form went viral | Virat Kohli reply to Babar Azam: आखिरकार विराट ने दिया बाबर के ट्वीट का जवाब, पाक कप्तान देखकर नहीं कर पाएंगे यकीन

[adsforwp id="60"]

Virat Kohli reply to Babar Azam: भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. बात यहां तक पहुंच गई कि एक समय टीम इंडिया के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज माने जाने वाले विराट को अब टीम से बाहर निकालने की बात चल रही. ऐसे में पाकिस्तान के कप्तान और स्टार बल्लेबाज बाबर आजम ने विराट को सपोर्ट करते हुए हाल ही में एक ट्वीट किया था. उस ट्वीट के बाद आखिरकार अब विराट ने भी बाबर का रिप्लाई कर दिया है.

बाबर ने किया था विराट के लिए ट्वीट

बाबर आजम ने हाल ही में विराट कोहली को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया था.  बाबर ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप की विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. उन्होंने बस इतना लिखा यह भी बीत जाएगा मजबूत रहो. बाबज आजम की गिनती दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है और विराट को लेकर उनके इस ट्वीट से दुनियाभर में उनकी तारीफ हो रही थी. लेकिन बाबर के इस ट्वीट पर सभी को विराट के रिप्लाई का इंतजार था. 

विराट ने किया रिप्लाई

बाबर आजम के इस ट्वीट के जवाब में विराट कोहली ने भी जवाब दिया है. विराट ने कुछ ही घंटो पहले बाबर के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, ‘बहुत शुक्रिया. बढ़ते रहो और चमकते रहो. शुभकामनाएं.’ बाबर के इस ट्वीट का कोहली जवाब देंगे ऐसा किसी को उम्मीद भी नहीं थी, लेकिन किंग कोहली ने ऐसा किया. ट्विटर पर एक बार विराट कोहली जमकर ट्रेंड कर रहे हैं और उनका ये ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है. 

 

एशिया कप में खेलेंगे दोनों खिलाड़ी

विराट कोहली को सेलेकटर्स ने वेस्टइंडीज दौरे से आराम दिया है. वह श्रीलंका में होने वाले एशिया कप में भाग ले सकते हैं. पिछली बार भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप में भिड़ी थी. तब पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. कोहली बड़े स्तर के खिलाड़ी हैं, उन्हें बस लय में आने की जरूरत है. 

विराट के नाम हैं 70 शतक

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए. उनके नाम 70 शतक हैं. वह भारत के लिए लंबे समय तक बैटिंग की रीढ़ बने रहे. जब वह क्रीज पर कदम रखते थे. तब दुनिया के बड़े से बड़े गेंदबाज उनके सामने गेंदबाजी करने से खौफ खाते थे. कोहली ने भारत के लिए 102 टेस्ट मैच, 260 वनडे मैच और 102 टी20 मैच खेले हैं.   

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer