Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Jonny Bairstow shares photos of injured leg that out from t20 world cup 2022 england team | इस प्लेयर के टांग में 3 जगह है फ्रैक्चर, टखना भी खिसका; T20 वर्ल्ड कप से हो गया बाहर

[adsforwp id="60"]

T20 World Cup 2022: इंग्लैंड ने साल 2010 में आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. साल 2014 में इंग्लैंड को वेस्टइंडीज से फाइनल में हारकर खिताब से महरूम रहना पड़ा था. वहीं, पिछले साल टीम सेमीफाइनल से आगे नहीं बढ़ पाई थी. इस बार टीम के घातक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो उनके साथ नहीं गए हैं, क्योंकि वह चोटिल हैं और अपना इलाज करा रहे हैं. 

चोटिल हैं जॉनी बेयरस्टो 

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने अपनी चोट की गंभीरता का खुलासा किया है जिसके कारण वह ऑस्ट्रेलिया में इस महीने होने वाले टी20 विश्वकप में नहीं खेल पाएंगे. एक महीने पहले गोल्फ खेलते समय बेयरस्टो का बायीं टांग टूट गई थी जबकि उनका टखना भी खिसक गया था. इससे कुछ देर पहले ही उन्हें इंग्लैंड की विश्वकप टीम में शामिल किया गया था. वह संतुलन बनाए रखने के प्रयास में गिर गए थे जिसके कारण उन्हें चोटें आई. 

खुद शेयर किया ये मैसेज 

बेयरस्टो ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरी टांग में तीन जगह फ्रैक्चर हो गया था और मेरा टखना भी खिसक गया था जिसके लिए ऑपरेशन की जरूरत पड़ी.’ बेयरस्टो का चोटिल होने के एक सप्ताह के बाद ऑपरेशन किया गया और वह अगले साल तक नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने कहा, ‘पहला लक्ष्य दोनों पांव पर खड़ा होना और यह सुनिश्चित करना है कि सब कुछ ठीक है.’ 

खतरनाक बैटिंग में माहिर 

जॉनी बेयरस्टो खतरनाक बल्लेबाजी में माहिर हैं. उनके पास वह काबिलित है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकते हैं. उन्होंने अपने दम पर इंग्लैंड टीम को कई मैच जिताए हैं. जॉनी बेयरस्टो ने इंग्लैंड की तरफ से 89 टेस्ट, 95 वनडे मैच और 66 टी20 मैच खेले हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer