Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

IND vs SA 1st odi Rahul Tripathi again not included in team india playing 11 | IND vs SA: टीम इंडिया का कोई भी कप्तान इस खिलाड़ी की नहीं समझता कीमत! हर बार गर्म करता है बेंच

[adsforwp id="60"]

India vs South Africa 1st Odi: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में एक धाकड़ खिलाफ फिर बेंच पर बैठा नजग आया. ये खिलाड़ी आईपीएल 2022 के बाद से ही कई वनडे और टी20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बन चुका है, लेकिन टीम की प्लेइंग 11 में ये खिलाड़ी अभी तक एक बार भी शामिल नहीं किया गया है. पिछले कई समय से ये खिलाड़ी अपने डेब्यू मैच का इंतजार कर रहा है. 

इस खिलाड़ी को फिर नहीं मिला मौका

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में कप्तान शिखर धवन ने युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को वनडे डेब्यू करने का मौका, लेकिन 31 साल के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) इस मैच में भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके. उम्मीद की जा रही थी कि राहुल त्रिपाठी को इस सीरीज के पहले मैच में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है, लेकिन वह इस मैच में भी बाहर बैठे रहे. 

कोई भी कप्तान नहीं दे रहा जगह 

इस सीरीज के पहले उन्हें तीन सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया, उन्हें इस सभी सीरीज में भी खेलने का मौका नहीं मिला. खास बात ये है कि इस तीनों ही सीरीज में टीम इंडिया की कमान अलग-अलग कप्तानों के हाथों में थी. इस सीरीज से पहले इंग्लैंड (England), आयरलैंड (Ireland) और जिम्बाब्वे के दौरे पर राहुल त्रिपाठी टीम इंडिया में शामिल थे, लेकिन उन्हें वहां भी डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था.

आईपीएल 2022  में रहे काफी सफल 

आईपीएल 2022 में राहुल त्रिपाठी ने 14 मैचों में 414 रन भी बनाए थे. इस शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें स्क्वाड में जगह दी जा रही है, लेकिन वह प्लेइंग 11 का हिस्सा बनने में नाकाम रहे हैं. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को आयरलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में 2 टी20 मैचों के लिए स्क्वाड में रखा गया था और इंग्लैंड दौरे पर वो रोहित शर्मा की कप्तानी में सिर्फ 1 ही टी20 मैच के लिए टीम के स्क्वाड में शामिल किए गए थे. इसके बाद जिम्बाब्वे के दौरे धवन की कप्तानी में वह स्क्वाड का हिस्सा बने थे. लेकिन इन तीनों ही कप्तानों ने उन्हें एक भी मौका नहीं दिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer