Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Arshdeep Singh play important role for team india in t20 world cup Jasprit Bumrah | Team India: कप्तान रोहित को टी20 वर्ल्ड कप जिता देगा 23 साल का ये खिलाड़ी! बुमराह की कमी को भी करेगा पूरा

[adsforwp id="60"]

Team India For T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) की शुरुआत 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रही है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन स्क्वाड में एक खिलाड़ी ऐसा भी शामिल है जो कप्तान रोहित शर्मा के लिए बड़ा मैच विनर साबित हो सकता है. 

बुमराह की कमी पूरी करेगा ये खिलाड़ी 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को पीठ में चोट (स्ट्रेस फ्रैक्चर) लगी थी, जिसके चलते वह इस टूर्नामेंट में खेलते दिखाई नहीं देंगे. ऐसे में 23 साल के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) पर सभी की नजर रहने वाली है. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) आखिरी के ओवर्स में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसी यॉर्कर गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. 

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अपने छोटे से करियर में काफी नाम कमा लिया है. अर्शदीप सिंह ने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन कर एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में जगह बनाई थी और अब वह टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा बन गए हैं. 23 साल के अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 13 टी20 मैच खेले हैं. इन मैचों में उन्होंने सिर्फ 8.14 की इकॉनमी से रन देते हुए 19 विकेट अपने नाम किए जा रहे हैं. 

बुमराह की जगह इस खिलाड़ी को मिला मौका 

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह की जगह अब टी20 वर्ल्ड कप 2022 में स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) खेलते दिखाई देंगे. मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया था, लेकिन अब वह अहम टीम का हिस्सा बनेंगे. उनके अगले तीन से चार दिनों में आस्ट्रेलिया रवाना होने की उम्मीद है. मोहम्मद शमी को हाल ही में कोरोना हो गया था, लेकिन अब वह कोरोना से उबर चुके हैं और कड़ी मेहनत कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer