Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Dream Science have you seen reading gita in dream know the meaning good or bad | Dream Science: क्या आपने सपने में गीता पढ़ते देखा? मिल सकता है शुभ समाचार

[adsforwp id="60"]

नई दिल्लीः Dream Science क्या आपको भी तरह-तरह के सपने आते हैं, जिसे लेकर आपके मन में ढ़ेर सारी उलझने पैदा होती हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि सपनों का कोई न कोई खास मतलब होता है. ज्योतिष शास्त्र में सपनों का अर्थ बताया गया है. ऐसे में आचार्य विक्रमादित्य बता रहे हैं कि यदि आपने सपने में गीता पढ़ते हुए देखा, तो इसके क्या संकेत हैं.

सपने में काले वस्त्र में दिखी महिला, जानिए अर्थ
कानपुर से जयमंगल शर्मा लिखते हैं कि उन्हें सपने में एक महिला दिखाई है. वह काले वस्त्र में है, वह अपना चेहरा ढंकी हुई है. उसका चेहरा मैं नहीं देख पाया. इसके क्या संकेत हैं? इस पर आचार्य विक्रमादित्य कहते हैं कि सपने में अगर कोई महिला अपना चेहरा ढंकी हुई दिखाई दे. या वह नकाब पहनी हुई हो. तो इसका अर्थ है कि आपका कोई घनिष्ट मित्र, संबंधी, आपके साथ बहुत बड़ा विश्वासघात करने वाला है.

उन्होंने आगे बताया कि वह आपको बड़े स्तर पर नुकसान पहुचा सकता है. वह नुकसान किसी भी तरह का हो सकता है. इसलिए सतर्क रहें और अपनी निजी जानकारियों को किसी के साथ शेयर नहीं करें. आंख बंदकर किसी पर भरोसा नहीं करें.

सपने में गीता पढ़ते हुए देखा, जानिए अर्थ
हिसार से देवांकुर राठौर लिखते हैं कि उन्होंने सपने में गीता पढ़ते हुए देखा हैं इसके क्या संकेत हैं? इस पर आचार्य विक्रमादित्य कहते हैं कि सपने में गीता पढ़ते हुए देखना शुभ संकेत की ओर इशारा करता हैं.

उन्होंने आगे बताया कि इसका आपके जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. आने वाले समय में आपकी धर्म और लोक कल्याण के प्रति रूचि बढ़ेगी. आपके जीवन में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा होने के संकेत भी ऐसे सपने से मिलते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

यह भी पढ़ें- Marriage Tips: क्या टूटने के कगार पर है आपकी शादी? इन उपायों से संबंध में आएगी मजबूती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer