Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Bhojpuri Actor Pawan Singh Will Divorce His Second Wife Today Presented in Court Bouncers Prevented Jyoti From Entering in Court | Pawan Singh: दूसरी पत्नी को पवन सिंह देंगे तलाक! आज कोर्ट में हुए पेश, अदालत में जमकर हुआ बवाल

[adsforwp id="60"]

पटना: Pawan Singh: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने ये आरोप लगाया कि उनके पति पवन सिंह ने उन्हें अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर किया और आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया था. यूपी के बलिया जिले की पुलिस ने इस बात की पुष्टि करते हुए का कि ज्योति सिंह (Jyoti singh) के लिखित बयान के आधार पर फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. उसी मामले में आज पवन कुमार सिंह बलिया के परिवार न्यायालय में हाजिर हुए. अभियोजन के अनुसार अदालत ने अब पवन सिंह को प्रति उत्तर देने के लिए 20 दिसंबर का समय दिया है. उसी दिन अगली सुनवाई होगी.

5 नवंबर को हाजिर होने का था आदेश 
दरअसल, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने 6 माह पूर्व बलिया के परिवार न्यायालय में भरण पोषण परिवाद दाखिल किया था. पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने पवन सिंह पर गर्भपात कराने और मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था. परिवार न्यायालय की तरफ से पवन सिंह को कोर्ट में 5 नवंबर को हाजिर होने का आदेश जारी किया था. 

बाउंसरों ने पत्नी ज्योति सिंह को कोर्ट के दरवाजे पर रोका 
लिहाजा जैसे ही गायक पवन सिंह कोर्ट परिसर में पहुंचे. उनके चाहने वाले भी कोर्ट परिसर में पहुंच गए. इस दौरान कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा भी हुआ. पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने जब कोर्ट के अंदर जाना चाहा तो पवन सिंह के बाउंसरों ने कोर्ट का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. इस दौरान पत्नी ज्योति सिंह काफी देर तक कोर्ट के बाहरी गेट पर खड़ी रही. गायक पवन सिंह के बाउंसरों द्वारा मीडिया के लोगों के साथ भी जमकर बदसलूकी की गई. 

पहली पत्नी ने किया आत्महत्या
बता दें कि इससे पहले 2015 में पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह ने भी आत्महत्या कर लिया था. इसके बाद काफी दिनों तक अभिनेता अक्षरा सिंह के साथ भी रिलेशन में थे. दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एल्बम में अपने अभिनय और गायकी कर चुके पवन सिंह ने मार्च 2018 में ज्योति सिंह के साथ बलिया के एक होटल में विधि से शादी की थी. ज्योति का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों के बाद से ही पवन सिंह और उनके परिवार के लोगों के द्वारा उनके लुक को लेकर उन्हें मेंटली टॉर्चर करने लगे थे. वे लोग ज्योति को बार- बार आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया करते थे.

इनपुट- मनोज चतुर्वेदी

यह भी पढ़ें- Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी ने 42 साल की उम्र डीपनेक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, फैंस के उड़े होश, देखें फोटो

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer