Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Aaj Ka Panchang 8 December 2022 know shubh muhurt tithi and rahu kaal | Aaj Ka Panchang: आज का पंचांग 8 दिसंबर 2022, जनिए शुभ-अशुभ मुहूर्त, तिथि व राहु काल

[adsforwp id="60"]

नई दिल्ली: Aaj Ka Panchang 8 December 2022 आज आठ दिसंबर 2022 बृहस्पतिवार का दिन है. आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा करने से सबी मनोकामनाएं पूरी होती हैं. ग्रहों का प्रभाव जीवन पर किसी न किसी रूप में अवश्य पड़ता है. यह इस बात पर भी विशेष तौर पर निर्भर करता है कि आपकी कुंडली ग्रहों की दशा क्या है. उसके अनुसार भी आपके जीवन पर ग्रहों का प्रभाव पड़ता है. 

अगर कुंडली में ग्रहों की दशा ठीक है तो आपके दैनिक जीवन पर उसका प्रभाव दिखता है. लेकिन ग्रहों की दशा खराब चल रही है तो जीवन कई परशानियों से तब तक घिरा रहता है जब तक कि आप उसका निदान नहीं कर देते. व्यक्ति को कोई भी शुभ काम शुरू करने से पहले शुभ मुहूर्त और राहुकाल जैसी समयावधि का ध्यान रखना चाहिए.

आज का पंचांग
दिनांक- 08 दिसंबर 2022
वार- गुरुवार
तिथि- पूर्णिमा
नक्षत्र- रोहिणी
पक्ष- शुक्ल पक्ष
योग- साध्या
रितु- हेमंत

सूर्योदय व सूर्यास्त का समय
सूर्योदय- 06:52 AM
सूर्यास्त- 05:25 PM

चन्द्रोदय व चन्द्रास्त का समय
चन्द्रोदय- 05:28 PM
चन्द्रास्त- 06:55 AM

शुभ मुहूर्त
अभिजीत मुहूर्त-11:47 AM – 12:29 PM

अशुभ मुहूर्त
राहु काल- 01:28 PM – 0247 PM
यंमघन्त काल- 06:52 AM – 08:11AM

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Horoscope 2022: मकर के धन में होगी वृद्धि, जानिए धनु, कुंभ व मीन का कैसा रहेगा दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer