Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

ts singhdeo statement cabinet expansion bhupesh baghel government and anti incumbency chhattisgarh mpap | टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, एंटी इनकंबेंसी क्या होती मैं महसूस कर रहा हूं

[adsforwp id="60"]

बिलासपुरः छत्तीसगढ़ में लंबे समय से मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा चल रही है. सीएम भूपेश बघेल भी कई बार विस्तार को लेकर बयान दे चुके हैं. वहीं अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद एक बार छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल विस्तार के कयास लगने लगे हैं. वहीं उन्होंने एंटी इनकंबेंसी को भी लेकर भी बड़ा बयान दिया. 

एंटी इनकंबेंसी क्या होती मैं महसूस कर रहा हूं 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के बयान पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि ”मेरा स्वयं का अनुभव है कि मुझे ज्यादा अपने विधानसभा क्षेत्र में जाने की आवश्यकता मैं महसूस कर रहा हूं. पिछले 3 सालों में शासन में मंत्री के रूप में काम करते हुए एंटी इनकंबेंसी क्या होती है, इसे मैं महसूस कर रहा हूं. पहले मैं अपने विधानसभा के हर छोटे-बड़े कार्यक्रमों में शामिल हुआ करता था. लेकिन पिछले 3 सालों में कोरोना को छोड़ दें तो मैं हर कार्यक्रम में नहीं पहुंच पा रहा हूं.”

मेरा विभाग मेरी पहली प्राथमिकता 
टीएस सिंहदेव ने कहा कि ”जहां तक अध्यक्ष मोहन मरकाम का विश्लेषण है कि विधायक उतना काम नहीं कर रहे हैं तो मैं उन में खुद को गिन सकता हूं. मंत्री के तौर पर काम करते हुए मैंने अपने विभाग पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया, जिसके चलते क्षेत्र पर ध्यान नहीं दे पाता हूं, मंत्री होने के नाते आपके पास काम भी बहुत आता है. ऐसे में यदि अध्यक्ष मोहन मरकाम का विश्लेषण है कि विधायक उतना काम नहीं कर रहे हैं तो मैं उन में खुद को गिन सकता हूं. उन्होंने कहा कि मैं अपने विभाग में पूरी ईमानदारी से काम कर रहा हूं, सोते जागते मुझे विभाग का ही ख्याल रहता है.. मेरी पहली प्राथमिकता विभाग का काम करना होता है.”

बता दें कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रदेश में कांग्रेस के विधायकों को नसीहत देते हुए अपने-अपने क्षेत्र में काम करने की नसीहत दी थी. जिसके बाद उनका यह बयान प्रदेश की सियासत में चर्चा में बना हुआ है. 

परिवर्तन होगा तो मंत्रिमंडल विस्तार भी होगा 
दरअसल, अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे मंत्री टीएस सिंहदेव से जब पत्रकारों ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ”परिवर्तन स्वाभाविक प्रक्रिया है, परिवर्तन होते रहता है और परिवर्तन होगा तो जरूर मंत्रीमंडल का विस्तारीकरण होगा.” हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि विस्तार कब होगा. 

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी जब यही सवाल किया गया तो उन्होंने बजट सत्र के बाद इस पर विचार करने की बात कही थी. दरअसल, माना जा रहा है कि जल्द ही छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है, जिसमें कुछ नए चेहरों को मौका दिया जा सकता है. 

ये भी पढ़ेंः बजट सत्र को लेकर सियासी संग्राम, बीजेपी का आरोप- सवालों से भाग रही है भूपेश सरकार

WATCH LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer