Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Sikh for Justice made serious allegations against AAP, says Party won in Punjab with Khalistani funding | पंजाब में खालिस्तानी फंडिंग से जीती AAP, सिख फॉर जस्टिस ने लगाए गंभीर आरोप

[adsforwp id="60"]

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (AAP) ने पंजाब विधान सभा की 117 में से 92 सीटों पर जीत दर्ज कर प्रचंड बहुमत हासिल किया. आप की जीत के बाद प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने आरोप लगाया है कि खालिस्तान समर्थकों (Khalistan Supporters) की मदद से आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनाव में जीत हासिल की है. एसएफजे ने आप के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान (Bhagwant Mann) को एक चिट्ठी लिखी है.

SFJ ने भगवंत मान को चिट्ठी में क्या लिखा?

भगवंत मान (Bhagwant Mann) को लिखी चिट्ठी में कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने बिना प्रचार और बिना कैडर से 70 प्रतिशत सीटें जीती. आप को खालिस्तानी समर्थकों से फंडिंग मिली और पार्टी को खालिस्तान समर्थकों से भारी समर्थन मिला. आप ने एसएफजे के फर्जी लेटर के जरिए वोट हासिल किए और पार्टी ने खालिस्तान समर्थक सिखों के वोटों को धोखे से अपने समर्थन में किया. सिख फॉर जस्टिस ने अपने लेटर में आरोप लगाया कि खालिस्तानी फंडिंग से आम आदमी पार्टी को वहां भी वोट मिले, जहां प्रचार नहीं किया.

ये भी पढ़ें- Punjab: AAP की ‘सुनामी’ में भी BJP के इन 2 नेताओं ने किया कमाल, दर्ज की शानदार जीत

वोटिंग से पहले भी SFJ ने फोड़ा था का लेटर बम

पंजाब विधान सभा चुनाव (Punjab Assembly Election) को लेकर होने वाले मतदान से 48 घंटे पहले 18 फरवरी सिख फॉर जस्टिस (Sikhs for Justice) ने लेटर बम फोड़ा था और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के अलावा आम आदमी के सीएम प्रत्याशी भगवंत मान (Bagwant Mann) पर निशाना साधा था

‘केजरीवाल-भगवंत मान करते हैं खालिस्तान का समर्थन’

भारत मे प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (Sikhs for Justice) ने लेटर में कहा था कि आप के समर्थन वाला फर्जी लेटर वायरल होने के बाद आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने गुरपतवंत पन्नू (Gurpatwant Singh Pannun) को फोन किया था. पन्नू के मुताबिक राघव चड्ढा ने उससे कहा कि अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान खालिस्तान रेफरेंडम का समर्थन करते हैं.

ये भी पढ़ें- अबकी बार कौन बनेगा योगी सरकार में मंत्री? मंत्रिमंडल को लेकर इन नामों पर लगाए जा रहे गेस

क्या पंजाब चुनाव में SFJ ने दिया AAP को समर्थन?

इससे पहले सिख फॉर जस्टिस (Sikhs for Justice) का एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें दावा किया जा रहा था कि सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनने को समर्थन दिया है. इसके साथ ही लेटर में दावा किया जा रहा था कि संगठन ने भगवंत मान (Bhagwant Mann) को आप का सीएम फेस बनाए जाने को भी अपना समर्थन दिया है, जिसे एसएफजे ने गलत बताया था.

लाइव टीवी

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer