Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Raj Thackeray Ayodhya visit Uddhav Thackeray and Aaditya Thackeray also made plans to visit Ayodhya | Maharashtra Politics: चलो अयोध्या! राज ठाकरे के बाद CM उद्धव ने भी तैयार की योजना; सियासत गरमाई

[adsforwp id="60"]

Raj Thackeray Ayodhya Visit: महाराष्ट्र में राज ठाकरे के बयानों से सियासत गरमाई हुई है. हिंदुत्व के मुद्दे पर राज ठाकरे लगातार शिवसेना पर हमला कर रहे हैं. औरंगाबाद में लाउडस्पीकर को लेकर उनके बयानों पर विवाद अभी भी गरमाया हुआ है. अब शिवसेना भी राज ठाकरे को जवाब देने की तैयारियों में जुट गई है. राज ठाकरे के अयोध्या जाने के ऐलान के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी अयोध्या जाने की तैयारी कर ली है.

अयोध्या को लेकर महाराष्ट्र में सियासत गरमाई

अयोध्या को लेकर महाराष्ट्र में सियासत गरमा गई है. सूत्रों के मुताबिक राज ठाकरे के 5 जून के अयोध्या के ऐलान के बाद उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे भी अयोध्या जाने के लिए तैयार हैं. आदित्य ठाकरे ने 12 मई की तारीख दी थी. पर कम समय में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर उन्होंने अपने अयोध्या दौरे की तारीख आगे बढ़ा दी. अब आदित्य ठाकरे मई के अंत में अयोध्या जायेंगे. वहीं, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी अयोध्या जाने को लेकर विचार-विमर्श कर रहे हैं.

हजारों की संख्या में अयोध्या पहुंचेंगे शिवसैनिक !

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे हजारों शिव सैनिकों के साथ 12 से 14 मई के बीच में अयोध्या जाएंगे. इस दौरे की तैयारियों की बागडोर शिवसेना सांसद संजय राउत संभाल रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक शिवसैनिकों के लिए अयोध्या के होटलों में कमरे तक बुक कर लिए गए हैं.

राज ठाकरे ने लगवाए थे पोस्टर

बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने बीते सोमवार को ऐलान किया था कि वो अयोध्या जाएंगे. मनसे राज ठाकरे के दौरे को लेकर जगह-जगह पोस्टर भी लगाए थे. इन पोस्टरों में लिखा था कि जून के महीने में राज ठाकरे अयोध्या जाएंगे. पोस्टर के माध्यम से लोगों से राज ठाकरे के लिए समर्थन की अपील भी की गई.

LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer