Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

suicide case fashion designer commits suicide in gurugram haryana | Suicide: गुरुग्राम में फैशन डिजाइनर ने की खुदकुशी, जानें क्या है पूरा मामला

[adsforwp id="60"]

Fashion Designer Commits Suicide: हरियाणा के गुरुग्राम में 25 वर्षीय एक फैशन डिजाइनर ने इमारत की 14वीं मंजिल से कथित रूप से कूद कर खुदकुशी (Suicide) कर ली. वह यहां गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड (Gurugram-Faridabad Road) स्थित इस बहुमंजिला इमारत में रहती थी. 

मृतका की पहचान चारू खुराना

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मृतका की पहचान चारू खुराना (Charu Khurana) के तौर पर हुई है जो हरियाणा के करनाल की रहने वाली थी. उन्होंने बताया कि वह नौकरी की तलाश में गुरुग्राम में रह रही थी और करीब डेढ़ महीने से ग्वाल पहाड़ी (Gwal Pahari) स्थित वैली व्यू स्टेट में किराए के फ्लैट में रह रही थी. 

ये भी पढें: पत्नी ने प्रिंसिपल को ऐसे दौड़ाकर पीटा, खौफजदा पति घर छोड़ने पर हुआ मजबूर

नहीं मिला सुसाइड नोट 

पुलिस ने कहा कि पुलिस को कोई सुसाइड नोट (Suicide Note) नहीं मिला है. डीएलएफ फेज-1 थाने के प्रभारी दिनेश कुमार (Dinesh Kumar) ने बताया, ‘सोमवार की रात करीब आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला 14वीं मंजिल की बालकनी से कूद गई है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसे एक निजी अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत (Dead) घोषित कर दिया.’ 

ये भी पढें: अगर आप ‘वर्क फ्रॉम होम’ के जरिए पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो हो जाइए सावधान!

आत्महत्या का मामला लग रहा है

उन्होंने आगे बताया, ‘उसके परिवार (Family) के सदस्य आज सुबह गुरुग्राम पहुंचे. उन्होंने किसी को दोष नहीं दिया. हमें सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.’ उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन पुलिस हर पहलू से जांच (Investigation) कर रही है. 

(इनपुट – भाषा)

LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer