Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

congress on jp nadda give an answer on two crore jobs price of petrol diesel and lpg congress attacks on bjp | Congress On Nadda: कांग्रेस ने जेपी नड्डा पर साधा निशाना, पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कसा तंज

[adsforwp id="60"]

Prices Of Petrol, Diesel And LPG: कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) की 8 साल की उपलब्धियों का उल्लेख किए जाने के बाद सोमवार को उन पर निशाना साधते हुए कहा कि अच्छा होता कि भाजपा प्रमुख हर साल दो करोड़ नौकरियों (Jobs) के वादे और पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस (LPG) की कीमतों में बढ़ोतरी से जुड़े सवालों का जवाब देते. 

नड्डा पर लगाया आरोप

पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल (Shakti Singh Gohil) ने यह आरोप भी लगाया कि नड्डा ने जनता से जुड़े असली मुद्दों का जिक्र तक नहीं किया और सिर्फ हवा-हवाई बातें कीं. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘नड्डा जी, आपने दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था, नौकरियां तो मिली नहीं, जिनकी थीं, उनकी भी छिन गईं. आप बताइए कि सरकारी विभागों में इतने रिक्त पद (Vacant Post) क्यों हैं? आप बताइए कि बड़ी-बड़ी सरकारी कंपनियों को क्यों बेचा जा रहा है?’ 

ये भी पढें: Delhi High Court: अंगदान के लिए महिला को अपने पति की सहमति की जरूरत नहीं

उठाए कई सवाल

गोहिल ने सवाल किया, ‘महंगाई की मार से लोग परेशान हैं. भाजपा अध्यक्ष को बताना चाहिए पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दाम 100 रुपये क्यों हैं? एलपीजी के सिलेंडर का दाम 1,000 रुपये से अधिक क्यों है? किसानों (Farmers) की आय दोगुनी करने के वादे का क्या हुआ? उज्ज्वला योजना (Ujjwala Yojana) विफल क्यों रही?’ उन्होंने आगे कहा कि अच्छा होता कि भाजपा अध्यक्ष इन सवालों का जवाब देते. 

ये भी पढें: ‘सिगरेट की फुटकर बिक्री पर लगे बैन, उम्र सीमा भी बढ़ाई जाए’, SC में याचिका

‘सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण मोदी सरकार की आत्मा’

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राजनीतिक संस्कृति को बदलते हुए एक जवाबदेह एवं सक्रिय शासन की शुरुआत की है. मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर यहां संवाददाता सम्मेलन (Press Conference) को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि ‘सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ मोदी सरकार (Modi Government) की आत्मा है.

(इनपुट – भाषा)

LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer