Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

cm yogi lashed out at akhilesh yadav in up vidhan sabha, quoted poet dushyant kumar lines

[adsforwp id="60"]

UP Vidhansabha Budget Session: UP विधान सभा में इन दिनों बजट सत्र चल रहा है. इस सत्र के दौरान मंगलवार को CM योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने गोबर को लेकर अखिलेश पर बयानबाजी की. 

CM योगी ने पढ़ा दुष्यंत कुमार का शेर

योगी ने मंगलवार को कहा कि अखिलेश उस दिन ऐसे मुद्दे पर आ गए थे जिसका बजट से कोई लेना देना नहीं था. वे ऐसी बातें बोल रहे थे जिसका खामियाजा प्रदेश पहले ही भुगत चुका है. ऐसे में सीएम ने दुष्यंत कुमार की कुछ पंक्तियां पढ़ीं. उन्होंने कहा, ‘कैसे मंजर सामने आने लगे हैं और गाते-गाते लोग चिल्लाने लगे हैं…’

यह भी पढ़ें: सत्येंद्र जैन को लेकर भावुक हुए अरविंद केजरीवाल, बोले- ‘उन्हें निशाना बनाया गया’

‘अखिलेश के भाषण में दिख रहा भैंस के दूध का असर’

योगी ने कहा, नेता प्रतिपक्ष भाषण में एक तरफ किसान की बात कर रहे हैं. दूसरी तरफ गोबर में उन्हें बदबू आ रही थी. CM ने नेता प्रतिपक्ष से कहा कि गोबर से अगरबत्ती, धूपबत्ती भी बनती है. अगर वे पूजा करते तो जरूर जलाते. नेता प्रतिपक्ष अगर गोसेवा करते होते तो भाषण में भी दिखाई देता, लेकिन शायद भैंस वाले दूध का असर भाषण पर ज्यादा दिखाई दिया. गाय का कम दिखाई दे रहा है.

राहुल गांधी से की तुलना

योगी ने अखिलेश के उस स्कूली दौरे को याद किया जिसमें अखिलेश ने बच्चों से पूछा था मैं कौन हूं, तो बच्चे ने कहा था राहुल गांधी. इस पर सीएम योगी ने कहा कि बच्चे मन के सच्चे होते हैं. बच्चे ने यह बात सोच-समझकर ही कही होगी. सीएम ने आगे कहा कि इन दोनों में बहुत ज्यादा फर्क नहीं है. वो बोले कि बस इतना सा फर्क है कि राहुल गांधी देश के बाहर देश की बुराई करते हैं और अखिलेश UP के बाहर UP की बुराई करते हैं.

LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer