Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Delhi Police Special Cell interrogates gangsters in Tihar Jail in Sidhu Moose Wala murder | Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला मर्डर में पुलिस की जांच तेज, तिहाड़ जेल में इन खतरनाक गैंगस्टर्स से की पूछताछ

[adsforwp id="60"]

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस की जांच तेज हो गई है. इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल में बंद 3 गैंगस्टर्स से पूछताछ की है. तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर शाहरुख खान से स्पेशल सेल की टीम ने पूछताछ की.

तिहाड़ जेल में पुलिस ने की पूछताछ

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने जेल में शाहरुख से घंटों पूछताछ की. बता दें कि शाहरुख को भी मूसेवाला को मारने की सुपारी दी गई थी. शाहरुख ने पंजाब में रह कर सिद्धू मूसेवाला की रेकी भी की थी लेकिन प्लान को अंजाम देता उसके पहले स्पेशल सेल की यूनिट ने उसे पंजाब से गिरफ्तार कर लिया था.

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और डॉन जग्गू भगवानपुरिया से भी पूछताछ

इसके अलावा तिहाड़ जेल में बंद पंजाब के गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और पंजाब के सबसे अमीर डॉन माने जाने वाले जग्गू भगवानपुरिया से भी स्पेशल सेल तिहाड़ जेल में जाकर पूछताछ कर चुकी है. जग्गू भगवानपुरिया पर कई मामले दर्ज हैं. जग्गू ड्रग सिंडिकेट से भी जुड़ा हुआ है और पंजाब के नेताओं से इसके कनेक्शन की भी बातें सामने आती रहती हैं.

सिद्धू मूसेवाला पर चलाई थीं करीब 30 राउंड गोलियां 

बता दें कि बीते रविवार को सिद्धू मूसेवाला की कुछ हमलावरों ने हत्या कर दी थी. पंजाब के डीजीपी वीके भवरा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया था कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) पर करीब 30 राउंड गोलियां चलाई गई थीं और घटनास्थल से गोलियों के 30 खाली खोल बरामद किए गए हैं.

LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer