Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Kanpur Violence mastermind Hayat Zafar Hashmi wife interview | Kanpur Violence: कानपुर हिंसा के मास्टरमाइंड हयात जफर की पत्नी आईं सामने, पति को लेकर कही ये बात

[adsforwp id="60"]

Hayat Zafar Hashmi wife on Kanpur Violence: कानपुर हिंसा के मास्टरमाइंड हयात जफर हाशमी को कोर्ट ने 14 दिनों के न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है. इस बीच हयात जफर (Hayat Zafar Hashmi) की पत्नी सामने आई हैं और खुलासा किया है कि हयात हिंसा में शामिल नहीं थे. इसके साथ ही हयात की पत्नी ने यह भी कहा कि हयात हाशमी को फंसाया जा रहा है.

हयात ने बंद का किया था विरोध: हयात की पत्नी

कानपुर हिंसा के मास्टरमाइंड हयात जफर हाशमी (Hayat Zafar Hashmi) की पत्नी ने Zee News से बात करते हुए बताया कि हयात बेकसूर हैं और उनको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उसने बंद का विरोध किया था.

बंद को लेकर क्या बोलीं हयात की पत्नी

हयात जफर हाशमी (Hayat Zafar Hashmi) की पत्नी ने व्हाट्सऐप ग्रुप में भेजे जा रहे मैसेज को लेकर कहा कि हयात का 15 साल का रिकॉर्ड है कि वो किसी तरह का प्रदर्शन करते हैं तो इसकी जानकारी पुलिस को देते हैं. इसके बाद ही अपना काम करते हैं. अगर पुलिस मना कहती है तो ऐसा नहीं करते हैं. अगर कभी वह जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं तो पुलिस उन्हें हाउस अरेस्ट कर देती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं ज्यादा फेसबुक भी नहीं चलाती हूं और मेरे फोन में ट्विटर भी नहीं है.

हाशमी की पत्नी ने व्हाट्सएप्प ‘ग्रुप चैट’ पर क्या कहा

हाशमी की पत्नी ने व्हाट्सएप्प ग्रुप में शेयर हो रहे मैसेज के बारे में कहा कि ग्रुप में यह वायरल हुआ था कि 3 तारीख को बंदी होगी, लेकिन शांतिपुर्वक ढंग से बंदी होगी. ग्रुप में बताया गया था कि हम अपनी दुकानें बंद करके घर में बैठेंगे.

यहां देखें हाशमी की पत्नी ने Zee News से क्या-क्या कहा?

हयात जफर हाशमी के व्हाट्सएप में 141 ग्रुप मिले

कानपुर हिंसा की जांच के दौरान एसआईटी को पुलिस को मास्टरमाइंड हयात जफर हाशमी (Hayat Zafar Hashmi) के व्हाट्सएप में 141 ग्रुप मिले हैं, जिसमें बंद के आयोजन को लेकर मैसेज भी भेजे गए थे. ग्रुप के सदस्य मार्केट बंद की फोटो लगातार ग्रुप में शेयर कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Kanpur Violence: कानपुर हिंसा के गुनाहगारों की नई तस्वीरें जारी, अब तक हो चुकी हैं 50 गिरफ्तारियां

पुलिस ने अब तक 50 लोगों को किया गिरफ्तार

कानपुर हिंसा (Kanpur Violence) में पुलिस का आरोपियों पर ताबड़तोड़ एक्शन जारी है और पिछले 24 घंटे में 12 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अब तक कानपुर हिंसा मामले में अब तक 50 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

लाइव टीवी

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer