Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Security forces kills 4 terrorists in 24 hours in jammu kashmir | घाटी में आतंकियों पर सेना का करारा प्रहार, 24 घंटे में 4 दहशतगर्द ढेर

[adsforwp id="60"]

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना आतंकियों को ऑल आउट कर रही है. गृह मंत्री अमित शाह की बैठक के बाद घाटी में आतंकियों की कमर तोड़ने की कवायद शुरू हो गई है. सेना, केंद्रीय पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन कर पिछले 24 घंटे में 4 आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया है. 

इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है, जिसमें एके-56, ग्रेनेड शामिल है. मारे गए 4 आतंकियों में से 3 पाकिस्तानी थे. जबकि एक की शिनाख्त की जा रही है. गृह मंत्री अमित शाह पिछले 15 दिन में दो बैठक कर चुके हैं. 3 जून की बैठक में अमित शाह ने सभी एजेंसियों और सुरक्षा बलों को जम्मू-कश्मीर की शांति भंग करने वाले आतंकवादियों को ढूंढ-ढूंढकर मारने के निर्देश दिए थे. 

कश्मीर की शांति भंग करने के लिए बीते दिनों आतंकियों ने निर्दोष लोगों को टारगेट किलिंग को अंजाम दिया था. इसके बाद वहां खौफ पसर गया था. कश्मीरी पंडितों ने घाटी से पलायन की धमकी भी दी थी. इसके बाद गृह मंत्री ने दिल्ली में हाई लेवल बैठक बुलाई और नए सिरे से रणनीति बनने और आतंकियों को घेरने के निर्देश दिए. इसके बाद मासूमों की हत्या करने वाले आतंकियों का सुरक्षा बलों ने 24 घंटों के भीतर सफाया कर दिया.

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer