Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

prophet muhammad controversy latest updates islamic translation center threatens to kill nupur sharma | Prophet Muhammad Controversy: इस्लामिक देशों से लेकर आतंकी संगठन तक सब एकजुट, अब इस ग्रुप ने दी नूपुर शर्मा को धमकी

[adsforwp id="60"]

Prophet Muhammad Controversy Latest Updates: पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) के खिलाफ कथित विवादित बयान से कट्टरपंथी इस्लामिक संगठनों और आतंकी समूहों को अपने कुकृत्यों को पूरा करने के लिए बहाना मिल गया है. कई आतंकी संगठन अब बीजेपी नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ भड़काऊ वीडियो और बयान जारी कर भारतीय मुसलमानों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे ही एक अलकायदा समर्थक आतंकी संगठन ने वीडियो जारी कर भारतीय मुसलमानों से पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) के अपमान का बदला लेने के लिए उकसाया है.

इस्लामिक ट्रांसलेशन सेंटर ने रिलीज किया वीडियो

Islamic Translation Center नाम के एक अज्ञात संगठन ने ये भड़काऊ वीडियो रिलीज किया है. एजेंसियों के मुताबिक ये कोई नया ग्रुप है. इस वीडियो में अलकायदा के ज्यादातर आतंकियों के बयानों का इस्तेमाल किया गया है, इसलिए इसे Pro al Qaeda unit माना जा रहा है. Pro al Qaeda unit के वीडियो में Charlie Hebdo attack को याद करते हुए पैगंबर के कथित अपमान का बदला लेने की बात की जा रही है.

नूपुर शर्मा पर चार्ली हेब्दो स्टाइल में हमले की धमकी

इस उकसाने वाले वीडियो में बीजेपी नेता नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) की तस्वीरें और उनके टीवी डिबेट वाला बयान भी शामिल किया गया है. वीडियो में कहा जा रहा है नुपुर शर्मा ने पैगंबर (Prophet Muhammad) की निंदा की है, इसलिए उसका बदला Charlie Hebdo Attack वाले स्टाइल में लिया जाना चाहिए. वीडियो में भारतीय मुसलमानों को हाल फिलहाल की घटनाओं को इस्लाम पर हमला बताते हुए उन्हें गजवा-ए हिंद शुरू करने के लिए कहा जा रहा है. 

जवाहिरी के बयान भी किए गए शामिल

इस वीडियो में अल कायदा चीफ अयमान अल जवाहिरी के बयानों को शामिल किया गया है. साथ ही अल कायदा इंडियन सब कॉन्टिनेंट चीफ मौलाना असीम उमर का हिंदी बयान भी इस वीडियो में जोड़ा गया है. मौलाना असीम उमर यूपी के संभल का रहने वाला था, जिसे अफगानिस्तान में अमेरिकी सेना ने मार गिराया था. वीडियो में नुपुर शर्मा की तस्वीरें और वीडियो का इस्तेमाल कर भड़काऊ प्रोपगेंडा वीडियो को टेलीग्राम पर अल कायदा समर्थक संगठन ने जारी किया है.

AQIS भी दे चुका है अटैक की धमकी

अमेरिका का गैर-सरकारी संगठन SITE इंटरनेट पर जेहादी प्रोपोगेंडा और आतंकी गतिविधियों को मॉनिटर करता है. उसने इस वीडियो को गंभीरता से लेते हुए पब्लिश किया है. इससे पहले AQIS ने पैगंबर विवाद में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) और नवीन कुमार जिंदल पर आतंकी हमले की धमकी देते हुए भारत के कई शहरों में बम धमाके की चेतावनी भी दी है. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां इस मामले में सतर्कता बरत रही हैं.

LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer