Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

sidhu Moosewala Murder Case Where police investigation reached after 12 days| कत्ल के 12 दिन बाद कहां तक पहुंची मूसेवाला केस की जांच, स्पेशल कमिश्नर ने बताया

[adsforwp id="60"]

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 12 दिन बीत चुके हैं और पुलिस की जांच जारी है. इस मामले में दिल्ली पुलिस की इन्वेस्टिगेशन कहां तक पहुंची है, अब तक क्या-क्या हुआ है, इस बारे में स्पेशल कमिश्नर एचजीएस धालीवाल ने जी न्यूज से खास बातचीत की है.

6 शूटर्स की पहचान की गई

उन्होंने कहा, ‘सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस पर स्पेशल सेल की टीम काम कर रही है. हमने पहले भी ऐसे मॉड्यूल पर काम किया गुआ है. संदीप नांगल अम्बिया, विक्की मिट्टूखेड़ा की हत्या में भी स्पेशल सेल ने गिरफ्तारी की थी. लॉरेन्स के गैंग के लोगों को हम पहले पकड़ चुके हैं.’

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर थे बॉलीवुड के कई बड़े सितारे, जांच में पूरे प्लान का पर्दाफाश

 

 उन्होंने आगे बताया, ‘अब तक 6 शूटर्स की पहचान की गई है. 8 लोगों की जो लिस्ट थी, उनमें से 4 का रोल कन्फर्म हुआ है बाकी का रोल वेरिफाई नहीं है. उस पर काम हो रहा है. जिस विक्रम बराड़ का नाम आया है, उसकी एलओसी खुलवाई थी.’ कुछ दिन पहले पुणे पुलिस ने सिद्धेश कांबले उर्फ सौरभ महाकाल (20) को गिरफ्तार किया था. उसकी जॉइंट इंटेरोगेशन में दो शूटर्स संतोष और नवनाथ सूर्यवंशी का नाम सामने आया था. महाकाल ने बताया कि उसे तीन लाख मिले थे और उसने 50 हजार आगे दे दिए.

जांच में यह भी सामने आया है कि सौरभ महाकाल के साथ 2 लोग और थे, जो उसके साथ काम कर रहे थे. यहां तक कि पुणे पुलिस की रडार पर 10 से ज्यादा लोग हैं, जो बिश्नोई गैंग के लिए काम कर रहे थे. ये गैंग अपनी एक टीम पुणे के आसपास बना रहा था. अब एजेंसियां जांच कर रही हैं कि महाकाल की टीम में कौन-कौन लोग थे. 

Covid cases in Mumbai: महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ा कोरोना का ग्राफ, मुंबई में दर्ज हुए करीब 2000 नए मामले

 

बराड़ ने ऑर्गनाइज कराए थे शूटर

धालीवाल ने बताया, विक्रम बराड़ ने किलिंग के लिए शूटर्स ऑर्गेनाइज कराए थे. विक्रम बराड़ का रोल सलमान के घर के बाहर लेटर भिजवाने में भी है. इसकी जांच महाराष्ट पुलिस कर रही है. महाकाल ने ही दो शूटर्स को मास्टरमाइंड से मिलवाया था. स्पेशल कमिश्रनर ने कहा, 2018 में इन लोगों ने सलमान के घर की रेकी की थी, दोबारा 2019 में की.2018 की रेकी के बाद संपत नेहरा अरेस्ट हुआ था. 

लाइव टीवी

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer