Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

After Nupur Sharma Naveen Jindal also haunted by fear said My family is in danger they are not in delhi | Prophet remarks row: खौफ में जीने को मजबूर BJP से निष्कासित नवीन कुमार जिंदल, बोले- ‘मेरा परिवार खतरे में’

[adsforwp id="60"]

Prophet Mohammad remarks row: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित ट्वीट के कारण भाजपा से निष्कासित नवीन कुमार जिंदल को अपनी और परिवार की चिंता सताने लगी है. जिंदल ने ‘इस्लामी कट्टरपंथियों से उनके परिवार को खतरा’ का आरोप लगाया है. बयान पर विवाद के बीच जिंदल का परिवार दिल्ली छोड़कर जा चुका है. जिंदल ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा कि हर किसी से मेरा फिर से विनम्र अनुरोध है कि मेरे और मेरे परिवार के सदस्यों के बारे में किसी भी तरह की जानकारी किसी के साथ शेयर न करें. मेरे अनुरोध के बावजूद कई लोग मेरे घर का पता सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इस्लामी कट्टरपंथियों से मेरे परिवार की जान को खतरा है.

कुछ लोगों ने नवीन जिंदल का पीछा किया

निष्कासित नेता ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले जब वह किसी से मिलने गए तो कुछ लोगों ने उनका पीछा किया. उन्होंने इस बारे में पुलिस को भी सूचना दी थी. सोशल मीडिया पर खबरें चल रही थीं कि अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर जिंदल के घर की रेकी की थी. इस पूरे मामले को दिल्ली पुलिस ने संज्ञान लिया है.

डर के मारे मेरे परिवार ने शहर छोड़ दिया

दिल्ली बीजेपी मीडिया सेल के पूर्व प्रमुख ने कहा कि मैं अभी भी दिल्ली में रह रहा हूं. डर के मारे मेरे परिवार ने शहर छोड़ दिया है. यह पलायन है. बता दें कि आपत्तिजनक टिप्पणी पर भाजपा ने नवीन जिंदल, नूपुर शर्मा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था. 5 जून को, नवीन कुमार जिंदल को पैगंबर पर उनके विवादास्पद ट्वीट के लिए निष्कासित कर दिया गया था. दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने जिंदल को लिखे अपने पत्र में कहा था कि उनकी राय भाजपा की मूल विचारधारा के विपरीत है. 

नवीन जिंदल ने दी थी ये सफाई

इसमें लिखा था कि आपने (नवीन कुमार जिंदल) पार्टी की विचारधारा और नीतियों के खिलाफ काम किया है. जिसके बाद जिंदल ने कहा था कि उनका उद्देश्य किसी समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था और वह सभी धर्मों की आस्था का सम्मान करते हैं. बीजेपी ने उसी दिन अपनी राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को टीवी पर बहस पर उनकी टिप्पणी के लिए निलंबित किया था.

पूरे देश में तनाव का माहौल

अपने नेताओं के निलंबन से पहले भाजपा ने भी एक बयान जारी कर कहा था कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती है और किसी भी धार्मिक व्यक्तित्व के अपमान की कड़ी निंदा करती है. इस बीच, इस्लाम विरोधी टिप्पणियों को लेकर जुमे की नमाज के बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे. प्रदर्शन ने उत्तर प्रदेश सहित कई इलाकों में हिंसक रूप ले लिया, जहां लोगों ने प्रयागराज और सहारनपुर में पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी की. निलंबित भाजपा नेताओं की टिप्पणी के विरोध में झारखंड और पश्चिम बंगाल में भी आंदोलनकारियों और पुलिस के बीच हिंसक झड़पें हुईं.

LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer