Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Viral Video: Child fell in front of moving bus, traffic policeman saved life by playing on his life | Viral Video: चलती बस के सामने गिरा बच्चा, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जान पर खेलकर बचाई जिंदगी

[adsforwp id="60"]

Viral Video: सड़क पर तेज चलते ट्रैफिक के बीच हादसे हो जाना आम बात है. लेकिन अगर कोई इंसान पलक झपकते ही किसी को बस के नीचे आने से बचा ले तो उसे फरिश्ता ही कहेंगे. फरिश्ता यानी मुश्किलों में ईश्वर का भेजा दूत (देवदूत), सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही फरिश्ते का वीडियो वायरल हो रहा है. यह फरिश्ता कोई और नहीं सड़क पर ड्यूटी पर तैनात एक ट्रैफिक पुलिस का जवान है, जिसने अपनी तेजी से एक मां की कोख सूनी होने से बचा ली है.

बच्चे के लिए बस के आगे कूद गया जवान 

इस वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिसवाले (traffic policeman saved baby’s life video) की फुर्ती और तेज दिमाग ने एक मासूम बच्चे की जान बचा ली. आईएएस अफसर अवनीश शरण (Awanish Sharan video) ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. जो अब जमकर वायरल हो रहा है. देखिए ये वीडियो…

ऐसे बचाई बच्चे की जान

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक रोड पर खड़े हुए हैं और आवागम देख रहे हैं. लेकिन अचानक एक ई रिक्शा सामने से मुड़ता है, जिसमें से एक छोटा बच्चा अपनी मां की गोद गिरकर रोड पर आ जाता है. इसके ठीक पीछे एक बस तेजी से आ रही है. लेकिन बस और बच्चे के बीच ये देवदूत आ जाता है और मां को उसका बच्चा सौंप देता है. कहना गलत नहीं होगा कि इस वीडियो को देखते हुए कमजोर दिल के लोगों की चीख निकल सकती है. 

इसे भी पढ़ें: Scary Picture of Mars: मंगल ग्रह से कोई रख रहा है हम पर निगाह? इस तस्वीर को देखकर आप भी यही कहेंगे

ट्रैफिक पुलिसकर्मी सुंदर लाल को सलाम

इस वीडियो को शेयर करते हुए IAS ने लिखा है, ‘ट्रैफिक पुलिस के जवान सुंदर लाल’ इसके साथ उन्होंने एक हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है. इस कैप्शन से पता लग रहा है कि इस जवान का नाम सुंदर लाल है. अब इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लोग उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं. 

LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer