Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Two gangsters of Lawrence Bishnoi and Goldie Brar gang arrested | Sidhu Moose Wala Murder Case: लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के दो गैंगस्टर गिरफ्तार, गोल्डी बरार से भी था कनेक्शन

[adsforwp id="60"]

Sidhu Moose Wala Murder Case​: पंजाब पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इन गैंगस्टरों का संबंध लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बरार (Goldy Brar) से है. मोहाली के SSP विवेक शील सोनी ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान गगनदीप सिंह उर्फ गागी और गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी के रूप में हुई है, जो हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली इलाके के रहने वाले हैं.

हत्या के लिए मुहैया कराई थीं गाड़ियां

सोनी ने कहा कि दोनों को मोहाली के पास से गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 32 कैलिबर की 2 पिस्तौल, 8 कारतूस और एक स्कॉर्पियो कार बरामद हुई है. SSP विवेक शील सोनी का कहना है कि दोनों गैंगस्टर गोल्डी बरार के लगातार संपर्क में थे. इन्होंने सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder Case) के लिए हमलावरों को टोयोटा और कोरोला गाड़ी मुहैया कराई थी.

बरार के इशारों पर हो रहा था काम 

हाल ही में मनप्रीत सिंह को मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी बरार के निर्देश पर काम कर रहे थे. ये पंजाब और राजस्थान के सीमावर्ती इलाके से अवैध हथियारों की तस्करी में संलिप्त थे. इनका काम हथियारों को शूटरों तक पहुंचाना था.

इसे भी पढ़ें: Hubby-killing author: किताब लिखी ‘हाउ टू मर्डर योर हसबैंड’, अब अपने ही पति की हत्या के लिए मिली उम्रकैद

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की धरपकड़

सोनी ने कहा कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए मोहाली पुलिस ने एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की एक टीम के साथ ऑपरेशन शुरू किया था. गगनदीप और गुरप्रीत को हथियारों और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया गया. मामले की जांच जारी है. (इनपुट: IANS)

LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer