Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

bajrang dal on prophet muhammad row demonstration will be held across country against jihadi violence | Prophet Muhammad Row: जिहादी हिंसा के खिलाफ आज सड़कों पर उतरेगा बजरंग दल, देशभर में किए जाएंगे प्रदर्शन

[adsforwp id="60"]

Bajrang Dal on Prophet Muhammad Row: पैगंबर मोहम्मद विवाद में बीजेपी लीडर नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल को मिल रही मर्डर की धमकियों के बीच अब बजरंग दल (Bajrang Dal) ने भी मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया है. बजरंग दल के कार्यकर्ता आज पूरे देश में जिला प्रशासन के कार्यालयों पर प्रदर्शन कर धरना दंगे. साथ ही जिहादी कट्टरता के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेंगे.

पैगंबर विवाद में अब बजरंग दल करेगा प्रदर्शन

बता दें कि बजरंग दल (Bajrang Dal) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के आनुषंगिक संगठन विश्व  हिंदू परिषद की युवा इकाई है. इसकी स्थापना बीजेपी के तेज तर्रार नेता रहे विनय कटियार ने की थी. इस संगठन को जिहादी कट्टरवाद, प्रलोभन देकर धर्म परिवर्तन और गो-हत्यारों के खिलाफ मुखर अभियान चलाने के लिए जाना जाता है. पैगंबर विवाद में यह संगठन अब तक चुप्पी साधे हुए था. लेकिन अब इसने कट्टरवाद के खिलाफ सड़कों पर उतरने की घोषणा कर दी है. 

जिला प्रशासन के मुख्यालयों पर देंगे धरना

संगठन के नेताओं ने कहा कि उनका प्रदर्शन शांतिपूर्वक रहेगा. बजरंग दल (Bajrang Dal) के नेता अपने-अपने जिलों के प्रशासनिक मुख्यालयों पर इकट्ठा होंगे. वहां पर इस्लामिक कट्टरवाद और जिहादी हिंसा के खिलाफ नारेबाजी कर अपना रोष प्रकट करेंगे. इसके बाद जिले के संबंधित अधिकारियों को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपेंगे. संगठन के पदाधिकारियों ने मांग की कि जिन कट्टरवादियों के चेहरे हिंसा में दिखाई दिए हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें- Prayagraj Violence: पिता जावेद पंप चलाता है ‘दंगा फैक्ट्री’, बेटी आफरीन फातिमा JNU में उगलती जहर

पिछले शुक्रवार को नमाज के बाद हुई थी हिंसा

बताते चलें कि पैगंबर विवाद (Prophet Muhammad Row) में कथित अपमानजनक टिप्पणी के मामले में बीजेपी अपने प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ कार्रवाई कर चुकी है. इसके बावजूद कट्टरपंथियों ने पिछले शुक्रवार को नमाज के बाद कई शहरों में जमकर हिंसा की थी. जिहादी कट्टरपंथियों पर पुलिस और आम लोगों पर बरसाने के साथ ही नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की मांग भी की थी. इस हिंसा पर यूपी, झारखंड और पश्चिम बंगाल समेत कई राज्यों में मुकदमे दर्ज हो चुके हैं और पुलिस दंगाइयों की तलाश कर रही है. 

LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer