Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

Maharashtra Political Crisis Sanjay Raut targeted the rebel MLAs by tweet Sanjay Raut Tweet | Maharashtra Political Crisis: संजय राउत की बागी विधायकों को चेतावनी, कहा- ‘कब तक छुपोगे गुहावटी में…’

[adsforwp id="60"]

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बागी विधायकों को खुली चेतावनी दी है. उन्होंने ट्वीट करके बागी विधायकों के गुट पर हमला बोला है. संजय राउत ने लिखा है कि कब तक गुवाहाटी में छिपे बैठे रहोगे.

ट्वीट कर साधा निशाना

सांसद संजय राउत ने ट्वीट में महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल का तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए संजय राउत ने कहा, ‘कब तक छुपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में.’ बता दें कि शनिवार को डिप्टी स्पीकर ने 16 विधायकों की सदस्यता रद्द करने को लेकर नोटिस जारी कर दिया था, जिस पर बागी विधायकों ने कोर्ट जाने की भी धमकी दी है.

शिवसेना युवा संगठन की करेगी बैठक

इस बीच खबर है कि आज शाम 5.30 बजे शिवसेना भवन में युवा सेना राष्ट्रीय कार्यकारिणी युवासेना की बैठक करेगी. इस बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी, उप सचिव, संभाग सचिव, विस्तार, संयुक्त सचिव, मुंबई समन्वयक, जिला युवा अधिकारी, मुंबई मंडल युवा अधिकारी (उपरोक्त सभी युवा) सहित सभी नेता उपस्थित रहेंगे.

देवेंद्र फडणवीस जा सकते हैं दिल्ली

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस दिल्ली जा सकते हैं. सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक देवेंद्र फडणवीस दिल्ली में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मिलकर महाराष्ट्र में राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा करेंगे. वहीं शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे भी अगले हफ्ते सरकार बनाने की तैयारी में हैं. सरकार बनने के बाद शिंदे गुट के नेता, मंत्री, विधायक और सांसद अयोध्या दर्शन के लिए जाएंगे. शिंदे सोमवार को नोटिस के खिलाफ कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं.

 

Source link

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer