Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

ट्रैफिक डायवर्जन प्लान (बरसाना)*

[adsforwp id="60"]

*ट्रैफिक डायवर्जन प्लान (बरसाना)*

दिनांक 27.02.2023 को लड्डूमार होली व 28.02.2023 को लठामार होली के अवसर पर कस्वा बरसाना में श्रद्धालुओं के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था हेतु कुल 39 पार्किंग स्थल बनाये गये है इसके साथ ही कुल 49 स्थानों को वाहनों के अनावश्यक प्रवेश को रोकने हेतु बैरियर बनाये गये है । होली के इस त्यौहार को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु कुल टीआई-03, टीएसआई-27 तथा मु0आ0/ आरक्षी यातायात-131 लगाये गये है । उक्त के अतिरिक्त दिनांक 26-02-2023 की रात्रि 20.00 बजे से दिनांक 28-02-2023 को कार्यक्रम समाप्ति तक कस्बा बरसाना की यातायात व्यवस्था / डायवर्जन प्लान निम्नवत रहेगा ।

1.छाता –बरसाना रोड (बरसाना चौराहा)- छाता से बरसाना की ओर जाने वाले कॉमर्शियल / भारी वाहनो को बरसाना चौराहा से कस्वा बरसाना की ओर पूर्णतः प्रतिबन्धित किया जायेगा ।
2.नन्दगांव बरसाना तिराहाः- नन्दगांव कोसी से बरसाना की ओर जाने वाले कॉमर्शियल / भारी वाहनो को बरसाना तिराहा से कस्वा बरसाना की ओर पूर्णतः प्रतिबन्धित किया जायेगा ।
3.गोवर्धन बरसाना रोड (नीम गांव तिराहा)- कस्वा गोवर्धन से बरसाना की ओर जाने वाले कॉमर्शियल / भारी वाहनो को नीम गांव तिराहा से कस्वा बरसाना की ओर पूर्णतः प्रतिबन्धित किया जायेगा ।
4.राणा की प्याऊ से बरसाना की ओर जाने वाले सभी प्रकार के वाहन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे ।
5.गोवर्धन रोड नाला से बरसाना की ओर जाने वाले सभी प्रकार के वाहन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे ।
6.राधा विहारी इण्टर कॉलेज के सहारे नाला बैरियर से बरसाना की ओर सभी प्रकार के वाहन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे ।
7.कामा रोड से बरसाना की ओर आने वाले सभी प्रकार के वाहन प्रिया कुण्ड पुल के पास सुदामा चौक से पीली कोठी की ओर पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे ।

*ट्रैफिक डायवर्जन प्लान (नन्दगांव)*

दिनांक 01.02.2023 को कस्वा नन्दगांव में रंगोत्सव होली को सकुशल मनाये जाने हेतु यातायात व्यवस्था को सुदृढ एवं सुगम बनाये जाने हेतु तथा यात्रियों/ श्रद्धालुओं के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था बनाये जाने हेतु कुल 09 स्थानों पर पार्किंग बनायी गयी है तथा 28 बैरियर स्थापित किये गये है ।यातायात व्यवस्था में जनपदीय एवं गैर जनपदो से कुल टीआई-03, टीएसआई/ हे0का0प्रो0-18 तथा हे0का0/आरक्षी यातयात-129 को लगाया गया है । इस अवसर पर यातायात व्यवस्था को सुदृढ एवं सुगम बनाये जाने हेतु दिनांक28-02-2023 की रात्रि 20.00 बजे से नन्दगांव की यातायात व्यवस्था एवं डायवर्जन प्लान निम्नवत होगाः-

1.राणा की प्याऊ तिराहा बरसाना रोड से नन्दगांव की ओर कॉमर्शियल एवं भारी वाहन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे ।
2.जिन्दल तिराहा कोसी से नन्दगांव की ओर आने वाले सभी प्रकार के कॉमर्शियल / भारी वाहन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे ।
3.कामा भरतपुर मार्ग से नन्दगांव की ओर आने वाले कॉमर्शियल एवं भारी वाहन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे ।
4. छाता एनएच-19 से बरसाना होकर नन्दगांव की ओर जाने वाले सभी प्रकार के कॉमर्शियल / भारी वाहन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे ।

*मीडिया सैल*
*मथुरा पुलिस*

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer