Search
Close this search box.

Live TV

Search
Close this search box.

रेड क्रॉस प्रबंध समिति की बैठक आहूत हुई* *रेड क्रॉस प्रबंध समिति ने आगामी योजनाएं की तैयार*

[adsforwp id="60"]

*रेड क्रॉस प्रबंध समिति की बैठक आहूत हुई*

*रेड क्रॉस प्रबंध समिति ने आगामी योजनाएं की तैयार*

*रेड क्रॉस बड़े स्तर पर चलाएगा सदस्यता अभियान* : *महेश खंडेलवाल*

*जनपद में रक्त दान शिवर के बड़े आयोजन किए जाएंगे* : *सार्थक चतुर्वेदी*

*जिले के सभी विद्यालयों में वृहद स्तर पर चलाया जाएगा सदस्यता अभियान* : *वृषभान गोस्वामी*

मथुरा। अंतरराष्ट्रीय रेड क्रॉस सोसाइटी जिला मथुरा की प्रबंध समिति की बैठक मयूर विहार स्थित किडजी स्कूल में आयोजित की गई, जिसमें हाल ही में संपन्न हुए समिति के चुनावों के बाद सभी चुने गए प्रबंध समिति के सदस्यों ने आगामी योजनाओं को लेकर चर्चा करी ।

इस मौके पर रेड क्रॉस मथुरा के चेयरमैन महेश खंडेलवाल ने बताया कि रेड क्रॉस मथुरा का चुनाव संपन्न होने के बाद सभी प्रबंध समिति के सदस्यों को आगामी कार्यक्रमों के लिए जिमेदारी देने का कार्य प्रगति पर है। उन्होंने बताया कि रेड क्रॉस मथुरा आगामी दिनों में अपने उद्देशों के अनरूप नर सेवा हेतु बड़े स्तर पर विभन्न स्वास्थ जांच शिवर तथा रक्त दान शिविरों का आयोजन करेगा ।

इस मौके पर समिति के कोषाध्यक्ष अधिवक्ता सार्थक चतुर्वेदी ने बताया की जिला प्रशासन को साथ लेकर रेड क्रॉस मथुरा अब ब्लॉक स्तर तक रेड क्रॉस का विस्तार करेंगे, जिसमें आजीवन सदस्य तथा बड़े स्तर पर स्वयंसेवकों को जोड़ा जाएगा। सार्थक चतुर्वेदी ने बताया की रेड क्रॉस मथुरा पूरे जिले में रक्त दान शिविरों का आयोजन कर आम जन मानस को ज्यादा से ज्यादा लाभान्वित करने का प्रयास करेगा।

समिति के वाइस चेयरमैन वृषभान गोस्वामी ने बताया कि रेड क्रॉस मथुरा जिला स्तर पर सभी विद्यालयों एवं कॉलेजों में सदस्यता अभियान से युवाओं को जोड़ेगा। उन्होंने बताया कि रेड क्रॉस मथुरा इन सभी विद्यालयों में वृहद स्तर पर स्वास्थ जांच शिवर भी लगाएगा जिस से युवाओं को आज के दौर में होने वाली किसी भी बीमारी के होने से पहले ही जागरूक किया जा सके। रेड क्रॉस मथुरा प्रबंध समिति की बैठक में मुख्य रूप से चेयरमैन महेश खंडेलवाल, वाइस चेयरमैन वृषभान गोस्वामी, कोषाध्यक्ष अधिवक्ता सार्थक चतुर्वेदी, डॉ गुलशन कुमार, अमृत खंडेलवाल, राजीव खंडेलवाल, शिव कुमार गुप्ता, डॉ राजवीर सिंह, राजेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer